Breaking News

पिकेट पर मुस्तैद जवानों से तेज निकले गोवंश तस्कर,चेकिंग के दौरान दिन दोपहरी में भागने में हुए सफल

 



नरही पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एक अदद पिकअप में 08 राशि गोवंश बरामद 

मधुसूदन सिंह

बलिया ।। राज्य सरकार लगातार पुलिस बल में मानव संपदा की कमी को पूरी कर रही है । आलम यह है कि ऐसा कोई थाना नही है जहां के 80 से 90 प्रतिशत जवान एक दम जवान है । नरही थाने का भरौली पिकेट चाहे गोवंश जानवरों की तस्करी करके बक्सर भेजने का हो,अवैध शराब की बक्सर के लिये तस्करी हो, गंगा के सफेद बालू की बक्सर के लिये अवैध परिवहन का मामला हो,काफी चर्चित है ।



नरही पुलिस द्वारा मीडिया को जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि गाजीपुर के रास्ते (नरही थाने की लबे सड़क स्थित चौकी कोरंटाडीह के बैरियर को पार करके ) भरौली से बक्सर जाने के दौरान पुलिस की चेकिंग में 8 जिंदा गोवंश एक पिकअप में बरामद हुए है । यह चेकिंग दिन के ढाई बजे होती है । पिकअप में बैठे 3 लोग भाग जाते है और हमारी जबांज नरही पुलिस के नौजवान उन तीन तस्करो को पकड़ भी नही पाते है ।





 पहले तो रात में अंधेरे का फायदा उठाकर  अपराधी भागते थे लेकिन अब तो गजब हो गया भरी दोपहरी में भी भागने लगे है और हमारी पुलिस भागने वालो के पीछे दौड़ती भी नही है । ऐसे में सवाल उठ रहा है कि गो तस्कर भागे है या भगाये गये है ?




उक्त के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 123/2022 धारा 3/5A/8 गोवध निवारण अधिनियम व 11 पशु क्रूरता अधिनियम पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है तथा वाहन को धारा 207 MV Act में सीज किया गया ।   


             बरामदगी

1. 08 राशि गोवंश (गाय)

2. एक अदद पिकअप नं0 UP 60 AT 7219


नाम पता अभियुक्तगण

1.  पिकअप नं0 UP 60 AT 7219 चालक व दो अन्य व्यक्ति नाम पता अज्ञात ।


बरामदगी करने वाली टीम

1.उ0नि0 अजय कुमार यादव थाना नरही जनपद बलिया

2.का0 मुकेश यादव थाना नरही जनपद बलिया ।