Breaking News

पत्रकार नेता ने सीएम योगी को भेजा ईमेल से पत्र : डीएम एसपी के 20 मई तक तबादला न होने पर विरोध में बलिया से लखनऊ तक साइकिल रैली निकालने की कही बात

 


बलिया ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह ने सीएम योगी को ईमेल के माध्यम से पत्र भेज कर 20 मई तक डीएम एसपी के तबादले की पत्रकारों की पुरानी मांग को दोहराया है । श्री सिंह ने कहा है कि पेपर लीक मामले में डीएम व एसपी ने जिस तरह से बेगुनाह पत्रकारों को साजिशन फंसाकर जेल भेजवाया था ,और बाद में पत्रकारों पर से संगीन धाराओं को हटाया था,से साबित होता है कि ये लोग वास्तविक गुनाहगारों को बचाने का काम कर रहे है ।



श्री सिंह ने यह भी कहा है बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त जी के प्रयास से पत्रकारों की बेगुनाही की बातें शासन तक पहुंच पायी थी और सांसद जी के अनुरोध पर ही दो हफ्ते के लिये आंदोलन स्थगित किया गया था । बलिया के जिलाधिकारी,डीआईओएस व उप जिलाधिकारीगण की परीक्षा केंद्र निर्धारण में सबसे ज्यादे 137 वित्त विहीन विद्यालयों को मानक पूरा न होते हुए भी परीक्षा केंद्र बनाने की उच्च स्तरीय जांच होनी आवश्यक है । इनके जनपद में पदस्थापित रहते हुए निष्पक्ष जांच संभव नही है । केंद्र निर्धारण में हुआ भ्रष्टाचार ही परीक्षा में नकल की आधारशिला बनता है ।





श्री सिंह ने कहा कि अगर 20 मई तक डीएम एसपी का तबादला नही होता है तो इसके बाद बलिया से पत्रकारों का जत्था साइकिल से विभिन्न जनपदों में जन जागरण करते हुए लखनऊ पहुंचेगा और आप से (सीएम योगी जी से ) मिलकर बलिया में प्रशासनिक तंत्र किस तरह से नकल की भूमिका तैयार करता है,को बताने का काम करेगा ।