Breaking News

जिला प्रशासन अतिक्रमण हटाओ अभियान के नाम पर व्यापारियों का कर रहा उत्पीड़न ,पहले 563 गलियों को अतिक्रमण मुक्त कराये, फिर व्यापारियों का हटाये अतिक्रमण

 


बलिया ।। पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश के तत्वधान व्यापार मंडल के सभी संगठनों की एक आवश्यक बैठक की गई । जिसमें सभी संगठन के समस्त पदाधिकारी उपस्थित रहे। इस बैठक में सभी ने एक स्वर में कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा अतिक्रमण के नाम पर व्यापारियों का उत्पीड़न व परेशान किया जा रहा है। व्यापारी नेताओं ने एक स्वर में कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश के अनुसार अतिक्रमण हटाने से पहले व्यापार मंडल से बैठक कर अतिक्रमण हटाया जाए । लेकिन बलिया का जिला प्रशासन योगी जी के आदेश को न मानते हुए बिना व्यापार मंडल के साथ बैठक किए अपनी मनमानी करते हुए अतिक्रमण हटा रहा है। प्रशासन की इस तरह की अनैतिक पूर्ण कार्यवाही का सभी व्यापार मंडल पुरजोर विरोध करता है। 

व्यापारी समाज प्रशासन से शासन की मनसा के अनुरूप व पूर्व चेयरमैन के साथ व्यापार मंडल के साथ किये गए अनुबंध का पालन करते हुए अतिक्रमण हटाने की करवाई करने का विनम्र अनुरोध करता है। अन्यथा व्यापार मंडल अपनी लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ेगा। 





पहले 563 गलियों को अतिक्रमण मुक्त करें प्रशासन

व्यापारी नेताओ ने कहा है कि नगरपालिका पहले गलियों का अतिक्रमण हटाए जहां बहुत सी गलियों को कब्जा कर उसका वजूद समाप्त दिया गया है। बताया कि 563 गलियों को अतिक्रमण मुफ्त करें ,फिर व्यापारियों का अतिक्रमण हटाए। बता दे कि बलिया शहर में 24 फीट चौड़ी सैकड़ो गालियां थी जिसको लोगो ने कब्जा करके अपने घरों में मिला लिया है । यह नगर पालिका में संपत्ति का पटल देखने वाले बाबू की मिलीभगत से हुआ है । ये गालियां स्टेशन से लेकर पूरे शहर में फैली हुई थी ।

बैठक में फेडरेशन व्यापार मंडल से जिलाध्यक्ष अरुण गुप्ता, संयुक्त मंत्री रजनीकांत सिंह, पूर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष मंजय सिंह, प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप वर्मा, पटरी दुकानदार समिति के जिला महासचिव आकाश पटेल, उपाध्यक्ष राहुल कुमार अन्य लोग शामिल है।