Breaking News

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, पत्रकार को गोली मारकर की हत्या,पत्रकारों में आक्रोश



बेगूसराय ।। बिहार में सुशासन बाबू के शासन में अपराधियों के हौसले बुलंद है । बेगूसराय स्थित बखरी प्रखंड के सन्मार्ग अखबार के प्रतिनिधि व सांखू गांव निवासी पत्रकार सुभाष कुमार की कल देर शाम  घर लौटने के दौरान सशस्त्र अपराधकर्मियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस निर्मम हत्याकांड से समूचा पत्रकार जगत स्तब्ध है। इस हत्याकांड के बाद पत्रकार के परिजनों का हाल बेहाल है। परिजन शव के पोस्टमार्टम हेतु अभी भी परेशान हैं। 





बेगूसराय में हिंदुस्तान से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार साथी राकेश पाण्डेय से घटना की पूरी जानकारी ली गई है। पत्रकारिता के क्षेत्र में सुभाष कुमार कुमार की बढ़ती लोकप्रियता और अन्याय के खिलाफ चलाई जा रही खबरों से नाराज अपराध कर्मियों ने जांबाज पत्रकार साथी को हमसे छीन लिया। दिवंगत पत्रकार सुभाष कुमार बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन से भी जुड़े हुए थे।







 हम सब साथी एक स्वर से दिवंगत पत्रकार के हत्यारों की 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तारी के अलावा पीड़ित परिजनों को 50 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की मांग के साथ साथ प्रदेश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू किये जाने की मांग बिहार के मुख्यमंत्री से की है।

इस जघन्य हत्याकांड की निंदा करते हुए भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह ने केंद्र व सभी राज्य सरकारों से पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग की है । साथ ही किसी भी पत्रकार की हत्या होने पर परिजनों को 1 करोड़ रुपये, 1 सरकारी नौकरी देने का नियम बनाने की भी मांग की है ।