Breaking News

16 अप्रैल को बलिया बन्द का ब्राह्मण स्वयं सेवक संघ का पूर्ण समर्थन,छात्र नेताओं व्यापारियों ने भी दिया समर्थन

 


बलिया ।। ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ के प्रदेश महासचिव राजेश मिश्रा ने संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा द्वारा घोषित 16 अप्रैल शनिवार को बलिया बन्द का अपना पूर्ण समर्थन व्यक्त किया है । कहा कि वर्तमान में बलिया जिला अधिकारी द्वारा जिस प्रकार से लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को कुचलने का प्रयास किया जा रहा है उस की घोर निंदा की जाती है । 

 प्रदेश महासचिव राजेश मिश्र ने कहा कि बलिया जिला अधिकारी द्वारा जिस तरह से अजीत ओझा सहित तीन पत्रकारों को फर्जी ढंग से फंसाया गया है ,संगठन उसकी घोर निंदा करता है । अगर तत्काल पत्रकार बंधुओं को रिहा नहीं किया जाता है तो संगठन प्रदेश स्तर पर बलिया जिला अधिकारी के खिलाफ आंदोलन चलाने का काम करेगा तथा एक प्रतिनिधिमंडल बहुत जल्द उपमुख्यमंत्री श्री बृजेश पाठक से मिलकर बलिया प्रशासन एवं जिलाधिकारी के गलत कार्यों से अवगत कराएगा । कहा कि संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा द्वारा 16 अप्रैल को घोषित बलिया बन्द का हम लोग पूर्ण समर्थन करते है ।



टीडी कालेज के पूर्व अध्यक्ष नागेंद्र सिंह झुन्नू ने कहा है कि बलिया के सभी छात्र संगठनों के नेता बलिया बन्द को सफल बनाने के लिये दिन रात एक किये हुए है । छात्र नेताओं व छात्रों ने बेगुनाह पत्रकारों की रिहाई और न्याय मिलने तक संघर्ष करने का निर्णय किया है ।

चेम्बर ऑफ कॉमर्स के संयोजक आलोक कुमार ने बलिया बन्द को अपना पूर्ण समर्थन दिया है । कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को सच लिखने के लिये प्रताड़ित करना ,लोकतंत्र का गला घोंटने वाला कृत्य है । हम सभी व्यापारी गिरफ्तार पत्रकारों की तत्काल रिहाई और इन पर लादे गये फर्जी मुकदमों की वापसी की मांग करते है ।

इससे पहले पुर्वांचल उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार एडवोकेट, जिलाध्यक्ष मंजय सिंह,अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद गांधी,उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष सुनील परख,व्यापारी नेता अरुण कुमार गुप्ता, केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष आनंद सिंह ने भी अपना बलिया बन्द के लिये समर्थन दिया है ।

 प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बलिया बन्द को अपना पूर्ण समर्थन दिया है । कहा कि जहां भी अन्याय होता है, हमारा संगठन न्याय दिलाने के लिये खड़ा हो जाता है ।


निर्भय सिंह गहलौत छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष पीजी कालेज सुदिष्टपुरी और नितेश सिंह छात्र नेता पीजी कालेज सुदिष्टपुरी ने भी अपना पूर्ण समर्थन व्यक्त किया है ।

दुर्गविजय सिंह झलन समाजसेवी,हिन्दू युवा वाहिनी नेता पीयूष सिंह,अधिवक्ता चंद्रशेखर यादव ने भी अपना समर्थन बलिया बन्द के लिये दिया है । 

इस लिंक को जरूर क्लिक कीजिये

 https://youtu.be/wpG2lifSmvU