Breaking News

परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर,चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा:एडीजी लां ऑर्डर प्रशांत कुमार

 



ए कुमार

लखनऊ ।। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी के साथ संयुक्त प्रेसवार्ता में एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि ईवीएम के आसपास गड़बड़ी करने की नीयत से परिंदा भी पर नही मार सकता है ।

कहा कि जनपदों में 10 मार्च को  काउंटिंग होगी। इसके लिये मतगणना स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये है । सुरक्षा में 250 कंपनी केंद्रीय पुलिस बल ,36 कम्पनी ईवीएम सुरक्षा में तैनात की गई है । कहा कि 214 कम्पनी मतगणना,कानून व्यवस्था में तैनात की गई है तो वही 61 कम्पनी पीएसी की तैनात की गई है ।





लखनऊ:अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने प्रेसवार्ता में कहा कि मतगणना स्थल पर पर्याप्त पुलिस फोर्स तैनात की गई है ।बावजूद इसके सभी जिला निर्वाचन अफसर सतर्क रहें और चुनाव आयोग के निर्देश का पालन करें । कहा कि मतगणना को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम है ।

 एडीजी एलओ प्रशांत कुमार के साथ संयुक्त पीसी में कहा कि मतगणना पर विशेष नजर रखी जा रही है प्रत्याशियों के साथ समन्वय बनाकर रखने का जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश जारी किया गया है । यह भी कहा गया है कि अगर किसी प्रत्याशी को परेशानी हो तो अधिकारी समस्या का तुरंत निस्तारण करे ।