Breaking News

द कश्मीर फाइल्स के सफल प्रदर्शन व टैक्स फ्री की घोषणा से आह्लादित है पूरा ब्राह्मण समाज,मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दिल से धन्यवाद : गजेंद्र झा






मीडिया बंधुओं संग जम के खेली गई फूलों की होली,फ़िल्म गानों पर खूब थिरकें गजेंद्र झा


पटना ।। कश्मीर में 19 जनवरी 1990 ने कट्टरपंथीयो जेहादियों द्वारा हिन्दुओ पर किये गए अत्याचार और हिन्दुओ के कश्मीर से पलायन पर बनाई गई बहुचर्चित फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर देशभर में उत्सुकता का माहौल है। हिन्दू युवा पीढ़ी को जागृत करने के लिए पूर्व बीजेपी नेता गजेंद्र झा ने भी आज सिनेमा देखा और सिनेमा को ले कर एक प्रेस वार्ता कर कहा की किस तरह भारत के इतिहास को हम युवाओं से छुपाया गया है। तीस वर्ष से भारत के लोगो से इस सच को छुपाया गया था। उस समय  मीडिया और सोशल मीडिया अगर इतनी सतर्क होती तो विश्व इस घटना को कब की जान गई होती और सम्भवता ऐसी घटनाएं होती ही नही। किस तरह से एक मर्द के सामने उसकी पत्नी और बेटी का बलात्कार किया गया व मस्जिदों से खुले आम ये ऐलान किया गया कि हिंदुओ ये जगह खाली करो,हमारे ही घर से हमे जबरन निकाल भगाया गया। ये फ़िल्म नही चेतावनी है कि अब भी अगर हिन्दू भाई नही जागें तो कुछ मुट्ठी भर लोग जब इनकी संख्या बढ़ेगी तो ये क्या क्या कर सकते हैं बताने वाली बात नहीं।





गजेंद्र आगे कहते हैं जिस भी व्यक्ति को भारत मे रह कर भारत माता की जय कहने में थोड़ी भी आपत्ति है वो अबिलम्ब भारत छोड़ कर निकल जाए। श्री झा बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर भी उंगली उठाते हुए कहते हैं कि सलमान खान,शाहरुख खान और ये करण जौहर कौन है ? ये लोग कौन होते हैं जो भारत के फिल्मो की दशा दिशा तय करेंगे । ये कौन होते हैं ये तय करने वाले कि कौन हीरो यहां चलेंगे कौन नही। ये सब दाऊद गैंग के लोग हैं जिन्हें आसानी से फंड मिल जाता है और इसी लोभ में ये इस देश को दीमक के तरह खाये जा रहे हैं।



 कहा कि अब आज का युवा जाग उठा है और बॉलीवुड का जो माफिया राज है, यहाँ जो एक विशेष धर्म के लोग हैं, उनके दाग को विवेक अग्निहोत्री की फ़िल्म द कश्मीर फाइल्स ने धो डाला है। मै कुछ मीडिया बंधु के साथ इस फ़िल्म को देखा, फ़िल्म को देखने के बाद आप रोने को मजबूर हो जाएंगे आपकी आंखें नम हो जायेंगी। जिन्हें हमने अपने देश मे मेहमान की उपाधि दी है कैसे उन्होंने इसे तार तार करने की कोशिश की है ,इस फ़िल्म में आप स्वतः देख सकते हैं। गजेंद्र झा आगे कहते हैं कि फ़िल्म के सफल प्रदर्शन से और बिहार में टैक्स फ्री होने की घोषणा से मैं और पूरे प्रदेश का ब्राह्मण समाज माननीय मुख्यमंत्री नीतीश की को तहे दिल से धन्यवाद करता है और पूरा ब्राह्मण समाज इस फ़िल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगो से देखने की अपील करता है।


 प्रेस वार्ता के बाद गजेंद्र झा उनके कार्यकर्ता व मौजूद तमाम मीडिया बंधुओ संग जमकर फूलों व गुलाल से होली मनाई गयीं। सभी ने एक दूसरे होली की बधाई दी और आपसी भाई चारे व प्रेम कायम रखने की अपील की। गजेंद्र झा व मीडिया बंधु ने होली गाने पर जम कर ठुमके भी लगाएं।