Breaking News

दयाशंकर सिंह ने लगाया सपा प्रत्याशी पर हत्या कराने की साजिश का आरोप,पकड़ी गई गाड़ी लखनऊ के किसी मोतीउल्लाह की




बलिया ।। भारतीय जनता पार्टी के नगर विधानसभा से उम्मीदवार दयाशंकर सिंह ने समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार व पूर्व मंत्री नारद राय पर अपनी हत्या कराने की साजिश का गंभीर आरोप लगाया है । बता दे कि बुधवार की देर रात अखार गांव में दयाशंकर सिंह ,इनके प्रस्तावक वीरेंद्र कुमार पाठक टून जी पर उस समय तीन गाड़ियों में सवार हमलावरों ने हमला किया जब ये लोग अखार गांव में किसी से मिल कर वापस सड़क पर आ रहे थे । इस हमले में टून जी पाठक की गाड़ी के शीशे तोड़ते हुए हमलावरों द्वारा चालक को भी पीटा गया है । दयाशंकर सिंह के साथ वाई श्रेणी की सुरक्षा को देखते हुए हमलावर भाग गये । भागते समय एक फार्च्यूनर को चालक समेत पकड़ लिया गया है ।










पकड़ी गयी गाड़ी लखनऊ के किसी मोतिउल्लाह पुत्र हाकिउल्लाह की है और इस सीरीज (7273) की गाड़ी मुख्तार अंसारी के काफिले में चलती है,ऐसा दयाशंकर सिंह द्वारा थानाध्यक्ष को बताते हुए कड़ी कार्यवाही की बात कही गयी है । गाड़ी पर चुनाव के दिन घूमने का पास लगाया गया है । इस पास पर प्रत्याशी के नाम के आगे पट्टी लगा दी गयी है जिससे पहचान न हो सके ।

घटना की सूचना मिलते ही भाजपा समर्थको को हुजूम अखार पहुंच गया । थानाध्यक्ष दुबहड़ आरके सिंह ने किसी तरह मामले को शांत करते हुए पकड़ी हुई लखनऊ नम्बर की फार्च्यूनर को दुबहड़ थाने लाकर और तहरीर लेकर एफआईआर दर्ज की गई,पकड़े गये चालक को गिरफ्तार कर लॉकअप में डाला गया, तब जाकर मामला शांत हुआ ।



इस घटना के बाद प्रशासन भी चुनाव में अन्य कोई ऐसी वारदात न हो, इसके लिये सतर्कता हो गया है । देखना है कि दयाशंकर सिंह और टून जी पाठक पर हुए हमले, टून जी पाठक की फार्च्यूनर में तोड़फोड़ करने,चालक को मारपीट कर घायल करने की घटना के बाद मतदाताओं में क्या प्रतिक्रिया होती है ।