Breaking News

योगी के नाम से डरते है गुंडा माफिया,भाजपा को जिताये : हेमा मालिनी




संतोष द्विवेदी

नगरा। " चल धन्नो बसंती की इज्जत का सवाल है " के अंदाज में  जनता इंटर कालेज नगरा के मैदान में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद एवं अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि योगी सरकार में चारो तरफ काफी विकास हुआ है। गुंडे माफिया सब योगी के नाम से डरने लगे हैं।वहीं प्रधानमंत्री मोदी को पूरा विश्व सम्मान दे रहा है।








              भाजपा नेत्री ने अपने सम्बोधन की शुरुवात राधे राधे से करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में योगी जी दो सौ से अधिक पुलिस स्टेशन बनवाए हैं, महिलाओ को पुलिस में भर्ती किया है। आज योगी राज में महिलाएं  एवम बच्चियां खुद को काफी सुरक्षित महसूस कर रही है, वहीं किसान काफी खुशहाल है। किसानों की फसलों की आय बढ़ गई है। पीएम किसान योजना के तहत किसानों को छः हजार रूपए सलाना मोदी सरकार दे रही है। मुद्रा योजना के तहत काफी लोगो को रोजगार मिल रहा है। बिजली पानी मिल रहा है। महिलाओ को फ्री गैस सिलेंडर तो बुजुर्गो को पेंशन मिल रही है ।




 भाजपा सरकार में घर घर शौचालय और आवास प्रधानमंत्री ने दिया है। भाजपा सांसद ने कहा कि मोदी योगी के राज में देश सहित पूरे प्रदेश में विकास का जाल बिछा हुआ है। बलिया के लोगो के चेहरे देखने के बाद महसूस हो रहा है कि यहां भी काफी विकास हुआ है। मथुरा भगवान कृष्ण की नगरी है, वहां पर योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद काफी विकास हुआ है ।भीड़ को देख गदगद  भाजपा नेत्री ने लोगो से कमल का बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी को जीताने की अपील की।

 उन्होंने लोगो से हाथ उठवा कर छट्ठू राम को वोट देने का आश्वासन लिया। अपने संबोधन के अंत में अभिनेत्री एवं सांसद ने जनता की मांग पर शोले फिल्म का डायलांग भी सुनाया "चल धन्नो तेरी बसंती के इज्जत का सवाल है"। जिसपर लोग काफी देर तक ताली बजाते रहे। इससे पहले भाजपा प्रत्याशी ने हेमा मालिनी को स्मृति चिन्ह भेंट कर तथा माल्यार्पण कर स्वागत किया। संचालन अरविंद नारायण सिंह ने किया।