Breaking News

सुरेंद्र सिंह को मिलने लगा पुर्वांचल के ठाकुरों का समर्थन,टिकट काटना कही बीजेपी को पड़ ना जाये भारी

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। भाजपा द्वारा बैरिया से सुरेंद्र सिंह का टिकट काटना धीरे धीरे पूरे पुर्वांचल के क्षत्रियों में आक्रोश का कारण बनता जा रहा है । इस बार सुरेंद्र सिंह को दुर्जनपुर कांड से भी अधिक समर्थन मिलने लगा है । मिल रहे स्वजातीय लोगो के समर्थन से ऐसा लग रहा है कि पूरे पुर्वांचल की सीटों पर यह प्रकरण अपना प्रभाव डालने वाला है । श्री सिंह ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र में लगभग 3 किमी लम्बी समर्थको की रैली निकालकर दर्शा दिया है कि वह किसी के टिकट के मोहताज नही है ,जनता के सेवक है और जनता उनके साथ है ।

सुरेंद्र सिंह का टिकट कटने से पूरे पुर्वांचल के ठाकुरों में आक्रोश पनपता जा रहा है । आज मऊ जनपद के ठाकुरों का एक प्रतिनिधि मंडल बैरिया विधायक के घर पहुंच कर उनको तन मन धन से सहयोग करने का भरोसा दिलाया । वही सुल्तानपुर से भी ठाकुर भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में ठाकुरों का एक समूह सुरेंद्र सिंह का चुनावी प्रचार करने आने वाला है । इन लोगो का कहना है कि ठाकुरों के एक मात्र जुझारू नेता का टिकट काटकर भाजपा नेतृत्व ने बहुत गलत कार्य किया है । आगामी चुनाव में भाजपा को इस प्रकरण के चलते पूरे पुर्वांचल में नुकसान उठाना पड़ सकता है ।






बता दे कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा कराये गये चार बार के आंतरिक सर्वे में सुरेंद्र सिंह का स्कोर सबसे अच्छा था । इस बात को सुरेंद्र सिंह के समर्थन में उमड़ी हजारो की 3 किमी लम्बी भीड़ ने साबित भी कर दिया । वही सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि बलिया का जो रिजेक्टेड नेता है,वह बैरिया का सेलेक्टेड नही हो सकता है । बैरिया को बाहरी नेता की जरूरत नही है ,बैरिया में जनता का सेवक सुरेंद्र सिंह है ।

अब देखना है कि क्या भाजपा नेतृत्व बैरिया के टिकट पर हुई गलती को सुधारता है या सुरेंद्र सिंह बागी बनकर चुनाव लड़ते है । लेकिन इतना तय है,सुरेंद्र सिंह के पास हर जाति धर्म के लोगो का जन समर्थन है ।