Breaking News

मंदिर भी बनने लगा है,काशी भी सजने लगी है....सोच नजारा क्या होगा..गीत से मनोज तिवारी ने भाजपा समर्थको में भरा जोश,दयाशंकर को जिताने की किये अपील



भोजपुरी फिल्म अभिनेता सांसद मनोज तिवारी ने जीता लोगों का मन

उपस्थित भारी भीड़ से किया आग्रह कमल का बटन दबाकर दयाशंकर को भेंजे सदन में

दुबहड़ ( बलिया) :  361 नगर विधानसभा के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के समर्थन में बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के सांसद व भोजपुरी फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी ने दुबहड डिग्री कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित किया। गीत गाकर उपस्थित जनसमूह का मन मोहा और भाजपा को और मजबूत करने के लिए बलिया नगर से दयाशंकर सिंह को सदन में भेजने की सिफारिश की।



कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार गरीबो के अधिकारों के लिए काम कर रही है, इसी बात की बैचेनी विपक्ष को है , बैचेनी वोट बैंक खिसकने की है इसलिए की  राम उनके लिए पराये है , यह राम की भूमि है राम हर भारतीय के लिए आराध्य है और सैकड़ो वर्षो के स्वप्न को मोदी जी के नेतृत्व पूरा किया है , भव्य राम मन्दिर का निर्माण विपक्ष के घबराहट का कारण है ।

कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दयाशंकर सिंह को वोट करके जिताएं। सरकार की योजनाओं को बताते हुए कहा कि महिलाओं को सरकारी बसों में यात्रा करने की सुविधा फ्री में मिलेगी वहीं 70 फीसद से अधिक अंक प्राप्त करने वाले इंटर की बालिकाओ को स्कूटर की सुविधा फ्री में मिलेगी। युवाओं महिलाओं को देवी मां के गीत के साथ संकल्प कराते हुए देवी गीत गवाया। साथ ही कहा कि मंदिर अब बनने लगा है, काशी भी सजने लगी है, डमरु अब बजने लगा है,भगवा फहरने लगा है ,अब सोच नजारा क्या होगा। 




 उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि ,” हमारी सरकार विभिन्न योजनाओं के माध्यम से गरीबो का कल्याण कर रही है बिना भेदभाव के , गरीबो को पक्का आवास और शौचालय हमारी सरकार ने उपलब्ध कराया ना की किसी और सरकार ने । विपक्ष तो राम मन्दिर और हमारे जन जन के आराध्य राम पर ओछी राजनीति कर रहा है , हम तो मथुरा में भी भव्य श्रीकृष्ण मन्दिर के स्वप्न देख रहे है । आप लोगो  ने योगी जी और  भारतीय जनता पार्टी को पाँच साल  काम करने का अवसर दिया । हम फिर से पांच साल का अवसर मांगने आये है ।आपका सहयोग और प्यार चाहिए और ,इस माटी का और चाहिए, क्योंकी इस भोजपुरिया माटी बहुत प्यार ,दुलार और दम है ।

                बीजेपी के संकल्प पत्र को बताया

श्री तिवारी ने उत्तर प्रदेश एवं केंद्र सरकार के संकल्प पत्र को जनता के सामने सुनाया कहा कि किसानों को बिजली अब मुफ्त में मिलेगी वहीं विधवाओं को पंद्रह सौ का पेंशन मिलेगा। साथ ही गरीब व्यक्ति को विवाह के लिए ₹100000 सरकारी सहायता मिलेगी। उन्होंने उपस्थिति महिलाओं को खुश करने के लिए एवं वर्तमान समाज को सोचने को विवश करने के लिए गीत के माध्यम से कहा कि- अगीया दहेज के कईसन तेज हो गईल बा, बेटी के जन्मावाल काहे परहेज हो गईल। इस गीत को गाकर महिलाओं की खूब वाहवाही उन्होंने लूटी। वही भोजपुरी समाज कि उपस्थित महिलाओं को देवी गीत- निमिया के डार मईया लावेली ... गाने को मजबूर कर दिया ।अंत में उपस्थित नागरिकों से भारतीय जनता के पक्ष में मत करने का अनुरोध कर गए। 



कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्य सभा सांसद जय प्रकाश निषाद ने  कहा कि “ केन्द्र और प्रदेश की सरकार गरीबो पिछड़ो के उत्थान और विकास के लिए काम कर रही है , हमारी सरकार सबका साथ और सबका विकास के नारे को बुलन्द करने वाली और नये भारत के निर्माण करने काम कर रही है । विपक्ष अपनी राजनीति को चमकाने के लिये हमारी आलोचना कर रहा है ।




इस जनसभा में मुख्य रूप से नागेन्द्र पाण्डेय , नकुल चौबे ,वीरेन्द्र कुमार पाठक टुन्न जी , चन्द्र प्रकाश पाठक , वशिष्ठ दत्त पाण्डेय , अरुण सिंह बंटू , संत कुमार मिठाई लाल ,दिनेश पाठक ,गुड्डू राय , संजय मिश्रा , पंकज पटेल , महावीर चौधरी , प्रभात पाण्डेय प्रधान, विमल पाण्डेय , सुनीता श्रीवास्तव , विजय प्रताप सिंह, वशिष्ठ राय संजीव कुमार डम्पू , शिव नारायण निषाद आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे । संबोधित करने वाले अन्य लोगों में सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, जयप्रकाश निषाद, जयप्रकाश साहू, डंपू ,नागेंद्र पांडेय, दिनेश पाठक, सुधीर पांडेय, हरेंद्र प्रजापति वशिष्ठ दत्त पांडे गुड्डू राय  पूर्व प्रमुख आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे। हेलीकॉप्टर को देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी थी। विलंब से आने के बाद भी महिलाओं और भीड़ को देख अतिथि गदगद दिखे ।