Breaking News

मंगल पांडेय के नाम पर बनेगा इंजीनियरिंग कालेज : दया शंकर सिंह



बलिया के साथ साथ पुर्वांचल का विकास कराने में सक्षम है दयाशंकर सिंह : जितिन प्रसाद

दुबहर बलिया ।। स्थानीय क्षेत्र के नगवा गांव में भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के पक्ष में वोट मांगने गुरुवार को पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि इस विधानसभा के लोग विधायक का ही चुनाव नहीं कर रहे हैं, बल्कि उत्तर प्रदेश के आगामी सरकार के सशक्त मंत्री का चुनाव करने जा रहे हैं। जिस तरीके से इस नगवा गांव की माटी में जन्मे मंगल पांडे ने देश की आजादी के लिए अपनी पहली गोली चला कर अंग्रेजो के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंका था ,ठीक उसी प्रकार बलिया नगर से निर्वाचित होने के बाद दयाशंकर सिंह  बलिया नगर के ही विकास की नही बल्कि पूरे पूर्वांचल के विकास का मादा रखते हैं । 






कहा कि दयाशंकर की पकड़ सरकार और संगठन दोनों में है ।इनके चुनाव जीतने के बाद बलिया विकास से अछूता नहीं रहेगा । पूरे देश  और प्रदेश में मोदी, योगी  की आंधी चल रही है। इन दोनों के शासनकाल में सामाजिक परिवर्तन हुआ है । यह परिवर्तन जनता के सहयोग के बल पर संभव हुआ है और यह देश बदल रहा है । 

वही सभा में भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने कहा कि आजादी के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शहीद मंगल पांडे जी को जो सम्मान मिलना चाहिए वह अभी नहीं मिल पाया है अगर बलिया की जनता ने मुझे मौका दिया तो मैं शहीद मंगल पांडे के नाम पर बलिया जनपद में इंजीनियरिंग कॉलेज बनवाने का काम करूंगा । यह सौभाग्य है कि हम लोगों के बीच में इसी विभाग के मंत्री आज हम लोगों के बीच में मौजूद हैं। 





मौके पर भाजपा के सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कर्नल दयाशंकर दुबे, वीरेंद्र कुमार पाठक टून जी, शहीद मंगल पांडे इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य रवि राय ,पूर्व प्रमुख दिनेश पाठक, नागेंद्र पांडे ,वशिष्ठ दत्त पांडे, अजय कुमार पाठक, विवेक कुमार पाठक, प्रेम प्रकाश सिंह पिंटू ,विमल पाठक, चंद्र प्रकाश पाठक ,प्रधान प्रतिनिधि लक्की सिंह, गुड्डू राय ,शशिकांत चौबे आदि मौजूद रहे। 




अध्यक्षता जवाहरलाल पाठक तथा संचालन अंजनी लाल चौबे ने किया । वही कार्यक्रम के दौरान टाउन पॉलिटेक्निक कॉलेज के अध्यक्ष कमलेश सिंह, प्रधानाचार्य ब्रजभूषण, जय प्रकाश पांडे ,दिग्विजय सिंह, रविशंकर आदि शिक्षकों ने अपने विभागीय मंत्री से मुलाकात कर उनका माल्यार्पण करते हुए स्वागत अभिनंदन किया ।