Breaking News

चार दिनों में बलिया ने वैक्सीनेशन में लगाई 2 पायदानों की छलांग,बोले डीएम -धन्यवाद मीडिया

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।।  जिलाधिकारी ने वैक्सीनेशन में बलिया की स्थिति में 2 पायदानों का सुधार होने पर जनपद की प्रिंट,इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया को धन्यवाद दिया है । जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कहा है कि जिस दिन मैंने बलिया के जिलाधिकारी के रूप में चार्ज लिया था,उस दिन टीकाकरण के मामले में बलिया 75 वे स्थान पर था । लेकिन मीडिया के सहयोग व टीकाकरण से जुड़े सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के संयुक्त प्रयास से मात्र 4 दिनों में ही हम लोगो ने 2 पायदान की छलांग लगाते हुए 73 वा स्थान हासिल कर लिया है ।









कहा कि अभी भी बहुत सारे लोग बचे हुए है जिनको पहला या दूसरा टीका या बूस्टर डोज नही लग पाया है। हम लोगो का संयुक्त प्रयास लोगो को टीकाकरण के प्रति जागरूक करते हुए सभी को टीका लगाने का होना चाहिये । कहा कि अभी बहुत सारे 15 से 18 वर्ष की आयु वर्ग के बचे हुए है जो स्कूल नही जाते है,उनका टीकाकरण कराना है । गंभीर रूप से बीमार,60 साल से अधिक उम्र के लोगो को बूस्टर डोज लगना शेष है ।





जिलाधिकारी ने कहा कि ऐसा कोई भी कार्य असंभव नही है जब हम लोग संयुक्त रूप से करे और वह पूर्ण न हो। कहा कि हम सभी को इसी तरह अपनी गति को बरकरार रखते हुए,लोगो को जागरूक करते हुए जनपद में शत प्रतिशत टीकाकरण के लक्ष्य को हासिल करना है ।