Breaking News

ठंड से गरीबो को राहत दिलाने के लिये सपा नेता ने 20 जगहों पर जलवायें अलाव, सपा जिलाध्यक्ष ने कदम चौराहे किया गया शुभारंभ

 



विक्की कुमार गुप्ता

बलिया ।। हांड कपाती ठंडक से पीड़ित गरीबो की पुकार सत्ता में बैठे हुक्मरानों और प्रशासन के जिम्मेदारों के कानों में तो नही पहुंची लेकिन इसको सपा के नेताओ ने सुन ली ।  सपा के वरिष्ठ नेता एवं शहीद मंगल पांडे स्मारक समिति के अध्यक्ष शशिकांत चतुर्वेदी के नेतृत्व में नगर के विभिन्न इलाकों में जन सामान्य को राहत दिलाने के इरादे से अलाव जलाने का अपना प्रति वर्ष का उपक्रम इस वर्ष भी शुरू कर दिया है । सपा के जिलाध्यक्ष राज मंगल यादव ने स्थानीय कदम चौराहा पर अलाव जलाकर लोगों को ठंड से निजात दिलाने की शुरुआत की । नगर के कुल 20 स्थान पर अलाव जलाये गये है ।







 इस अवसर पर शशिकांत चतुर्वेदी ने कहा कि गरीब की सेवा ईश्वर की उपासना है ।श्रद्धेय विक्रमादित्य पांडेय की स्मृति में आयोजित विभिन्न स्थानों कदम चौराहा ,भृगुआश्रम मंदिर ,लाल बहादुर शास्त्री पार्क, चंद्रशेखर आजाद पार्क, शीशमहल ,बालेश्वर मंदिर ,महावीर घाट, रेलवे स्टेशन, चित्तू पांडे चौराहा ,बहेरी, जिला चिकित्सालय, रोडवेज बस स्टैंड आदि स्थानो पर अलाव जलाए गये है ।

इस अवसर पर सपा के नगर अध्यक्ष मुन जी प्रसाद महासचिव अनिल खरवार प्रेमनाथ चतुर्वेदी महावीर चौधरी बृजेश कुमार दुबे मंटू बाबा छोटू पांडे अखिलेश दुबे मनोज पाठक संतोष तिवारी श्री भगवान यादव रजत पांडे अजीत यादवआदिउपस्थित रहे ।