Breaking News

19 जिलों की 39 सीटों पर सपा ने घोषित किया प्रत्याशी

 



ए कुमार

लखनऊ ।। मंगलवार की देर रात समाजवादी पार्टी ने 39 प्रत्याशियों की सूची जारी की है । इन 39 प्रत्याशियों में समाजवादी पार्टी ने एटा की एक, पीलीभीत की एक, सीतापुर की दो, लखीमपुर की एक, हरदोई की एक, रायबरेली की एक, अमेठी की तीन, सुल्तापुर की चार, इटावा की एक, कानपुर ग्रामीण की एक, कानपुर नगर की दो, हमीरपुर की एक, फतेहपुर की एक, प्रतापगढ़ की तीन, कौशाम्बी की एक, इलाहाबाद की सात, अयोध्या की दो, बहराइच की तीन और गोंडा की तीन सीटों पर सपा ने प्रत्याशी घोषित किया है ।





गौरीगंज से राकेश प्रताप सिंह को टिकट

एटा की मरहरा सीट से अमित गौरव 'टीटू', पीलीभीत की बीसलपुर सीट से दिव्या गंगवार, सीतापुर की लहरपुर सीट से अनिल वर्मा, मिश्रिख (SC) से मनोज राजवंशी, लखीमपुर खीरी की कस्ता (SC) सीट से सुनील कुमार लाला, हरदोई की सांडी (SC) से उषा वर्मा, अमेठी की जगदीशपुर सीट से रचना कोरी, गौरीगंज से राकेश प्रताप सिंह को टिकट दिया गया है.

बिल्हौर सीट से रचना सिंह को टिकट

सुल्तानपुर शहर से अनूप सांडा, सुल्तानपुर सदर से अरुण वर्मा, लंभुआ से संतोष पांडे, कादीपुर (SC) से भागेलु राम, इटावा से सर्वेश शाक्य, कानपुर ग्रामीण की बिल्हौर (SC) सीट से रचना सिंह, कानपुर नगर की गोविंद नगर सीट से सम्राट विकास, किदवई नगर से ममता तिवारी, हमीरपुर से राम प्रकाश प्रजापति, फतेहपुर की खागा (SC) सीट से राम तीरथ परमहंस, प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से गुलशन यादव, पट्टी से राम सिंह पटेल और रानीगंज से विनोद दुबे को सपा ने प्रत्याशी बनाया है.

बरेली में साइकिल से नामांकन दाखिल करवाने पहुंचे सपा प्रत्याशी अताउर्रहमान, विजय पाल सिंह पहुंचे पैदल

अयोध्या से पवन पांडेय को टिकट

सपा ने कौशांबी की मंझनपुर (SC) सीट से इंद्रजीत सरोज, अयोध्या की मिल्कीपुर (SC) सीट से अवधेश प्रसाद, अयोध्या से पवन पांडे, बहराइच की नानपारा सीट से माधुरी वर्मा, बहराइच सदर से यासिर शाह, पयागपुर से मुकेश श्रीवास्तव, गोंडा सदर से सूरत सिंह, कटरा बाजार से बैजनाथ दुबे, कर्नलगंज से योगेश प्रताप सिंह को प्रत्याशी बनाया है ।