Breaking News

आधे घण्टे की बारिश ने खोली नगर पंचायत की पोल,पूरा बाजार हुआ जलमग्न



संतोष द्विवेदी 

नगरा, बलिया ।। सर्दी के मौसम में बुधवार की दोपहर तकरीबन आधे घंटे की मूसलाधार बारिस ने नगर पंचायत की कलई खोल दी। जल जमाव के कारण बाजार में अफरा तफरी का माहौल रहा। पूरा बाजार जलमग्न हो गया । इस वर्ष की सर्दी के मौसम में पहली बार हुई तेज बारिश ने नगर वासियों को परेशान कर दिया। नगर पंचायत की मेहरबानी कही जाए या फिर नगर वासियों का दुर्भाग्य ,दो वर्ष पहले गठित नगर पंचायत नगरा में साफ-सफाई व नाली निर्माण व नाली सफाई के नाम पर लाखों रुपये खर्च होने के बाद भी लोगों को जल-जमाव का सामना करना पड़ा। आधे घंटे हुई तेज बारिश से सबसे ज्यादा प्रभावित बाजार रहा। 









बाजार के जनता इंटर कालेज के सामने जल जमाव होने से राहगीरों एवं कारोबारियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, वहीं घोसी रोड में सड़क के एक तरफ पानी निकासी के लिए नाली न होने से कारोबारियों एवं नगर वासियों को जलजमाव का सामना करना पड़ा। इसके अलावा बाजार में जगह जगह जल जमाव देखने को मिला। नगर वासियों का कहना है कि नगर पंचायत द्वारा नाली निर्माण व नाली सफाई का दावा किया जा रहा है लेकिन बाजार में जल भराव की स्थिति जस की तस बनी हुई है।



                    ईओ उवाच

इस सम्बन्ध में नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी राम बदन यादव ने बताया कि आचार संहिता लागू होने के वजह से कोई नया काम आरम्भ नहीं किया जा सकता है। नगरा नगर पंचायत में जल निकासी हेतु नाली निर्माण कराने के लिए नगर पंचायत कृत संकल्पित है।