Breaking News

प्रयास एनजीओ के क्षेत्रीय कार्यालय का हुआ उद्घाटन

 


वाराणसी ।। प्रयास एनजीओ इंडिया के रीजनल ऑफिस का उद्घाटन मिर्जामुराद बाजार स्थित चौबे कांपलेक्स में प्रयास एनजीओ के संस्थापक प्रदीप शर्मा के हाथों हुआ । साथ ही जन सेवा केंद्र की स्थापना भी की गई जिससे गरीब तबके  के लोगों के लिए विभिन्न सेवाएं ,जो राज्य सरकार एवं केंद्र सरकार द्वारा समय-समय पर दी जाती है ,उनके बारे में जन सेवा केंद्र के माध्यम से लोगों को बता कर  सुविधा प्रदान की जाएगी ।

इस मौके पर संस्थापक श्री शर्मा ने जिले के तमाम पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी एनजीओ के माध्यम से लोगों को अधिक से अधिक सहायता प्रदान करें । इस कार्यक्रम में ही लॉकडाउन में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सदस्यों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया । संस्था में नए कार्यकर्ताओं को परिचय पत्र देकर संस्था की मुख्यधारा में जोड़ा गया ।









इस मौके पर गार्गी गंगवार निषाद खान जंग बहादुर शशिकांत शर्मा अंकित चौबे चंद्रबली पटेल शैलेश चौहान धीरज सिंह गोविंद चौहान अंकित विश्वकर्मा गोलू सौरव आदेश त्रिपाठी हरी ओम सिंह समेत अन्य सम्मानित सदस्य गण उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन प्रदीप कुमार चतुर्वेदी एवं धन्यवाद ज्ञापन उमेश केसरी ने किया ।