Breaking News

भाजपा विधायक को मंच पर किसान नेता ने जड़ा थप्पड़, जाने फिर हुआ क्या ?



ए कुमार

 उन्नाव ।। सदर विधानसभा से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को आयोजित एक जनसभा में किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया । देखते ही देखते सोशल मीडिया में इस थप्पड़ की गूंज चारों ओर वायरल हो गई । भाजपा नेता के इस अपमान को समाजवादी पार्टी (सपा) की सोशल मीडिया विंग ने भुनाना शुरू कर दिया ।

 बता दे कि उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे थे ।  इस बीच चारों ओर भाजपा सरकार के जिंदाबाद के नारे लग रहे थे । नारो और समर्थको की भीड़ से मंच पर मौजूद भाजपा नेता के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी । सब वैसा ही चल रहा था जैसा आयोजित किया गया था ।







इस दौरान मंच पर झूमते हुए किसान नेता छत्रपाल आए । उन्होंने सिर पर हरे रंग की टोपी पहन रखी थी ।अंजान भाजपा विधायक भी उन्हें आता हुआ देखकर सामान्य तौर पर खुश दिख रहे थे । किसान नेता ने अपना हाथ आगे विधायक की ओर बढ़ाया । विधायक पंकज गुप्ता भी उनकी ओर आदर भाव से आगे बढ़े कि किसान नेता छत्रपाल ने बिना मौका गंवाये तुरंत उनके सिर पर थप्पड़ जड़ दी ।









                         सपा की टिप्पणी

उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को आयोजित जनसभा में किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया , किसान द्वारा मारा गया ये थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों ,कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है!

           विधायक ने खुद बुजुर्ग को बचाया

भरी सभा में भाजपा विधायक के इस अपमान के बाद सभी सन्न रह गए. जनसभा में हलचल बढ़ गई. विधायक के समर्थक आनन-फानन में मंच पर आए. किसान नेता छत्रपाल को किनारे ले जाने लगे. मगर विधायक ने आगे किसी को भी बुजुर्ग से अभद्रता करने का अवसर नहीं दिया. उन्होंने इस मामले को बड़ी समझदारी से निपटाते हुए बुजुर्ग को मंच से उतरवाया. हालांकि, समर्थक बुजुर्ग पर गुस्सा निकालने पर आमादा थे. फिर भी विधायक ने किसी को भी बुजुर्ग पर हाथ न उठाने की बात कही ।

                     राजनीति शुरू

 मंच पर थप्पड़ मारने की बात यही खत्म नही हुई है, अब इस पर सियासत यहीं से शुरू हो गई है । मंच पर मौजूद किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया. कुछ ही देर में वह वीडियो वायरल हो गया. वीडियो विपक्षी दल के पास भी पहुंच गया. सपा की आधिकारिक सोशल मीडिया की टीम ने इस क्लिप को ट्वीट कर लिखा, 'किसान द्वारा मारा गया ये थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों ,कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है ।