Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की करछना तहसील इकाई घोषित :राजेंद्र प्रसाद पांडेय तहसील अध्यक्ष और लालचंद प्रजापति को मिली महासचिव की जिम्मेदारी



करछना  (प्रयागराज  ) ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की तहसील इकाई करछना का आज श्री बृज मंगल इंटर कॉलेज रामपुर में विधिवत गठन करके पदाधिकारियों की घोषणा की गई जिसमें राजेंद्र प्रसाद पांडेय  को तहसील अध्यक्ष और लालचंद प्रजापति को महासचिव घोषित किया गया । इसी के साथ अरुण विश्वकर्मा एवं सुहेल अकरम को उपाध्यक्ष तथा शिवम मिश्रा को मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई । शेष पदाधिकारियों की घोषणा अगले सप्ताह की जाएगी । बता दे कि बृज मंगल इंटर कॉलेज में रविवार को  भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की हुई बैठक में राष्ट्रीय संयोजक डॉक्टर भगवान प्रसाद उपाध्याय, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी पवनेश पवन एवं प्रांतीय कोषाध्यक्ष हौसला प्रसाद पटेल की उपस्थिति में जिला संगठन सचिव प्रदीप सिंह की अध्यक्षता और वेदानंद विश्वकर्मा के संचालन में उपरोक्त पदाधिकारियों को सर्वसम्मति से चयनित किया गया ।









इस अवसर पर सुरेंद्र प्रसाद पांडे राम जी प्रजापति शुभम विश्वकर्मा लाल चंद प्रजापति अरुण कुमार विश्वकर्मा महावीर सिंह शिवम मिश्रा राजेश यादव ने अपने अपने विचार रखे । बैठक का शुभारंभ सुभाष विश्वकर्मा के सरस्वती वंदना से हुआ । इस बैठक में उपस्थित पत्रकारों ने संगठन को और अधिक सुदृढ़ बनाने के लिए संकल्प लिया । वेदानंद विश्वकर्मा को जिला इकाई में सांस्कृतिक सचिव तथा राजेश कुमार यादव को तहसील संरक्षक का दायित्व दिया गया । 

तहसील इकाई के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आयोजन की जिम्मेदारी शिवम मिश्रा को दी गई । तहसील इकाई के गठन के पश्चात निर्णय लिया गया कि 1 सप्ताह के भीतर सभी शेष पदाधिकारियों की घोषणा कर दी जाएगी और वर्ष 2022 के लिए प्रकाशित हो रही संवाददाता डायरी के लिए अधिकतम 30 जनवरी तक हर संभव सहयोग व सामग्री उपलब्ध करा दी जाएगी ।

इस बार डायरी में पृष्ठ संख्या बढ़ाने और उसकी गुणवत्ता और अधिक पारदर्शी बनाने का संकल्प लिया गया सभी सदस्यों ने अपने साथ एक-एक और सदस्यों को जोड़ने का संकल्प दोहराया तहसील करछना इकाई के गठन के साथ ही भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की जमुना पार में सभी तहसीलों के गठन की प्रक्रिया पूर्ण हो गई ।