Breaking News

वृद्ध की मौत पर अज्ञात वाहन, व घायल युवक के पिता की तहरीर पर 9 नामजद व 6 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज



बांसडीहरोड, बलिया। हल्दी-सहतवार मार्ग पर बांसडीहरोड थाना क्षेत्र अंतर्गत बिगहीं गांव के पास बुधवार की शाम दो गांवों के बीच हुई मारपीट व वृद्ध की मौत मामले में पुलिस ने दो मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मारपीट में 09 नामजद व छह अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं, वृद्ध की मौत मामले में अज्ञात वाहन पर मुकदमा किया गया है।

बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बिगहीं व हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी गांव के कुछ युवकों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बुधवार को बिगहीं निवासी 16 वर्षीय छोटू, 16 वर्षीय गोलू व 17 वर्षीय निखिलेश बाइक से हल्दी से गांव लौट रहे थे। इसी बीच, सोनवानी गांव के एक दर्जन युवकों ने बिगही गांव के पास घेर लिया। आरोपितों ने बाइक में लोहे का सरिया घुसा दिया, जिससे तीनों गिरकर घायल हो गये। इस दौरान भागने के प्रयास व मची भगदड़ के बीच बिगहीं निवासी 60 वर्षीय जगदीश वर्मा की मौत हो गयी।






लोगों ने तीनों घायलों को सीएचसी सोनवानी पहुंचाया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने निखिलेश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से भी किशोर को वाराणसी भेज दिया गया। बांसडीह रोड थानाध्यक्ष विनोद कुमार का कहना है कि मृतक जगदीश वर्मा के पुत्र अखिलेश वर्मा की तहरीर पर अज्ञात वाहन तथा घायल निखिलेश के पिता गणेश तिवारी की तहरीर पर 09 नामजद व छह अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच पड़ताल के साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।