Breaking News

सपा से भाजपा में गये एमएलसी पप्पू सिंह व अन्य को ओमप्रकाश राजभर ने कहा-रिजेक्टेड नट बोल्ट,निरहुआ को कहा नचनिया बजनिया

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। सुलदेव समाज पार्टी के मुखिया व पूर्व कैबिनेट मंत्री ने बुधवार को बलिया से एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू समेत जिन चार समाजवादी पार्टी के एमएलसी ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है उनको रिजेक्टेड नट बोल्ट कहकर बड़ा हमला किया है । श्री राजभर ने कहा कि ये वो एमएलसी है जो सन 2017 से लापता है । इनको पुराने प्रधानों ने चुना था और अब नये प्रधान आ गये है । भजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के पास नेता ही नही है जो चुनाव लड़ सके ।







 भाजपा नेता व भोजपूरी कलाकार निरहुआ को लेकर भी एक विवादित बयान श्री राजभर ने दिया है । मीडिया के सवाल पर  बीजेपी नेता व भोजपूरी कलाकार निरहुआ को नचनिया कह डाला । दरसल बलिया के महतवार में चौहान संम्मेलन के दौरान मीडिया से श्री राजभर ने बातचीत में निरहुआ के एक वायरल वीडीयो पर पलटवार करते हुए कहा कि अभी बीजेपी के साथ रहने वाला एक नेता भगवान राम को ही बता दिया कि भगवान राम दशरथ के पुत्र ही नही है। इस पर तो देश मे बवाल हो जाना चाहिए। उसे पार्टी से निकाल देना चाहिए और उससे गठबंधन तोड़ लेना चाहिए। कहा क्या बीजेपी उनके खिलाफ कार्यवाई किया ? और जहां तक निरहुआ का सवाल है वो नचनिया बजनिया है। 

बता दे कि निरहुआ ने एक वीडीयो पोस्ट कर अखिलेश यादव पर तंज कसा था जिसमें उन्होने अखिलेश यादव को और उनकी पार्टी को राम भक्तों पर गोलियां चलवा कर यादवों का सम्मान धूमिल करने व जिन्ना की मानसिकता का बताया था । जिसपर पलटवार करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री व SBSP मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने ये विवादित बयान दे डाला।

ओमप्रकाश राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने सपा के एमएलसीयों के भाजपा में शामिल होने को लेकर भी भाजपा पर कसा तंज कहा कि बीजेपी के पास नेता और कार्यकर्ता नही है इस नाते दूसरी पार्टियों के रिजेक्टेड नट बोल्ट को इकट्ठा कर रहे है जिसे ज्यों कसेंगे बोल्ट फेक देगा।


Byte - ओमप्रकाश राजभर ( सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष )