Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की मुहिम ने दिखाया रंग,चेयरमैन ने बनवाना शुरू कर दिया एससी कालेज के पास की सड़क

 



बलिया ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह व जिला संरक्षक बलिया अशोक कुमार सिंह की शीश महल से भृगु आश्रम तक की गड्ढे में तब्दील हो चुकी राजमार्ग 31 को 5 नवम्बर को भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ द्वारा बनवाने की घोषणा ने रंग दिखा दिया है । इस घोषणा के बाद नगर पालिका के चेयरमैन अजय कुमार समाजसेवी हरकत में आ गये है और ट्रक से गिट्टी लाकर गड्ढो को भरवाना शुरू कर दिया है ।





भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के प्रांतीय मुख्य महासचिव मधुसूदन सिंह व जिला संरक्षक अशोक कुमार सिंह ने संयुक्त बयान के माध्यम से कहा है कि अगर पत्रकार सामाजिक कुरीतियों,अव्यवस्थाओं के खिलाफ खबर बना सकता है तो सरकार के प्रतिनिधियों,प्रशासन की उपेक्षा से अगर जनमानस कराहने लगेगा तो उसको मदद देने से भी पीछे नही हटेगा, चाहे इसके लिये लोगो के पास सहयोग के लिये जाना ही क्यो न पड़े ।









 श्री सिंह ने कहा कि हमारी आवाज को चेयरमैन ने सुनी और उनको लगा कि जनता के साथ अन्याय हो रहा है,सड़क को चलने लायक बना रहे है, इसके लिये साधुवाद है । जबकि यह काम केंद्र सरकार की एजेंसी एनएचआई का था । किसी के भी सहयोग से बलिया की जनता जनार्दन को कष्टों से राहत मिले, यही हम सब की सोच है ।

जय हिंद जय भारत