Breaking News

डॉ संजय निषाद ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से की मुलाकात





ए कुमार

गोरखपुर।। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद की भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल  से आज गोरखपुर स्थित सर्किट हाउस में मुलाकात हुई। दोनों पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व ने आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लक्ष्य और सीट बंटवारे को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। संजय निषाद निषाद ने बताया कि निषाद राज के किले श्रृंगवेरपुर धाम पर भव्य और विशाल कार्यक्रम आयोजित होगा जिसमें  प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी और  अमित शाह, गृह एवं सहकारिता मंत्री के शिरकत करने की प्रबल संभावना है। 

इस दौरान प्रभु श्री राम और निषाद राज के गले लगी हुई भव्य मूर्ति का किले पाए अनावरण किया जाएगा। संजय निषाद ने बताया कि  मछुआ आरक्षण को लेकर भी सार्थक बातचीत हुई है, नड्डा  आश्वस्त किया है कि संवैधानिक रूप से मछुआ आरक्षण को लागू किया जाना है जिस पर हर त्रुटियों और बदलाव पर विस्तार से कार्य किया जा रहा है जिसको लेकर प्रमुख सचिव एसपी गोयल और उत्तर प्रदेश कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को नियुक्त किया गया है।

संजय  निषाद ने बताया कि राज्य सरकार ने उनकी सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस की Y श्रेणी सुरक्षा भी मिली है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ड.संजय कुमार निषाद  ने मछुआ समुदाय के ज्वलंत मुद्दों जल्द हल करने के सकारात्मक पहल को लेकर धन्यवाद दिया।