Breaking News

सीएमओ बलिया लापता :संयुक्त विकास आयुक्त ने कोतवाली में दी गुमशुदगी की तहरीर,मचा हड़कंप



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। बलिया एक्सप्रेस द्वारा जिस सीएमओ बलिया डॉ तन्मय कक्कड़ को अप्रवासी सीएमओ की उपाधि दी गयी थी, आज इनकी गुमशुदगी की तहरीर संयुक्त विकास आयुक्त आजमगढ़ मंडल द्वारा कोतवाली में देते ही बलिया एक्सप्रेस द्वारा नामकरण सत्यापित हो गया । बलिया एक्सप्रेस ने अपनी खबर में साफ तौर से कहा था कि आखिर एक जिला स्तरीय अधिकारी को महीने में 15 से 20 दिन बाहर रहने की कौन इजाजत देता है ?

बता दे कि डॉ कक्कड़ एक ही त्यौहार में बलिया नही रुकते है सीधे उन्नाव चले जाते है । जबकि दीपावली जैसे त्यौहार में जिलाधिकारी,पुलिस अधीक्षक और सीएमओ को मुख्यालय छोड़ने की इजाजत नही होती है । लेकिन सीएमओ साहब कोर्ट केस के नाम पर बलिया 5 से 10 दिन ही रह रहे है ।






बता दे कि मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग के मुखिया मुख्य चिकित्सा अधिकारी का लगातार जनपद से बाहर रहना भारी पड़ गया । संयुक्त विकास आयुक्त आजमगढ़ मंडल पीएन वर्मा ने मंगलवार को कोतवाली में सीएमओ बलिया की गुमशुदगी की तहरीर दे दी है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

सीएमओ डॉ. तन्मय कक्कड़ जनपद में तैनाती के बाद से ही किसी न किसी कार्य को लेकर जनपद से बाहर रहते हैं । कभी बीमारी (डेढ़ लाख प्लेटलेट्स होने के बावजूद ये डेंगू से बीमार होने के कारण छुट्टी पर थे) तो कभी कोर्ट तो कभी कुछ और वजह बताई जाती है । इससे जनपद की स्वास्थ्य सेवाएं चरमरा गई हैं ।मंगलवार को पहुंचे संयुक्त विकास आयुक्त पीएन वर्मा को भी वे अनुपस्थित मिले. उनकी ओर से शहर कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा गया है कि मंगलवार को मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. तन्मय कक्कड़ अनुपस्थित पाए गए ।

उनके बारे में पूछताछ कार्यालय के कर्मचारियों से की गई तो उन्होंने जानकारी से इनकार किया है । इसके बाद काफी छानबीन की गई, लेकिन सीएमओ का कुछ पता नहीं चल सका है । तहरीर में संयुक्त विकास आयुक्त ने कार्रवाई की मांग की है । इस बाबत कोतवाल बाल मुकुंद मिश्रा ने बताया कि सीएमओ की गुमशुदगी की तहरीर मिली है. मामले की जांच की जा रही है ।