Breaking News

जय प्रकाश नारायण को नमन कर अटेवा ने पुरानी पेंशन की बहाली के लिए किया शंखनाद

 







बलिया ।। अटेवा पेंशन बचावो मंच,बलिया,के तत्वाधान में आज दिनांक 06 नवम्बर 2021 को अपराह्न 1 बजे से जे०पी० ट्रस्ट,जयप्रकाश नगर में सम्पूर्ण क्रांति के जनक  लोकनायक जय प्रकाश नारायण जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर २१ नवम्बर को लखनऊ में प्रस्तावित "पेंशन शँखनाद रैली" की सफलता के लिए "लोकनायक के आशीर्वाद से पेंशन शंखनाद'' कार्यक्रम का  आगाज़ जिलाध्यक्ष समीर कुमार पाण्डेय और पेंशन शंखनाद रैली प्रभारी राकेश कुमार मौर्य के नेतृत्व में किया गया।

    अपने संबोधन में समीर कुमार पाण्डेय ने कहा जिस प्रकार लोकनायक ने 1977 में देश में फैली विसंगति, अव्यवस्था एवं अराजकता को उखाड़ फेंकने के लिए युवाओं को एकजुट कर संपूर्ण क्रांति का नारा देकर देश की तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंका था ठीक उसी प्रकार हम सभी शिक्षक/कर्मचारी  समाज पर जबरन थोपी गयी नई पेंशन स्कीम व निजीकरण को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे और 21 नवम्बर को ईको गार्डन, लखनऊ पहुँच कर सत्ता को पुरानी पेंशन बहाली के लिए विवश करने का काम करेंगे। 






जय प्रकाश जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर व शंख बजाकर रैली प्रभारी राकेश मौर्या ने सभी कर्मचारियों एवं शिक्षकों को लखनऊ पेंशन शंखनाद रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आह्वान किया। आज के  कार्यक्रम में प्रमुख रूप से संजय पाण्डेय, विनय राय, पंकज सिंह, संजीव कुमार सिंह, आलोक यादव, अभिषेक राय, कवींद्र यादव, हरेंद्र कुमार,अजित पाण्डेय, संजय कुमार, अंकित मिश्रा, प्रतीक मिश्रा, सुनील कुमार, अभिषेक पाण्डेय, विपिन गुप्ता, संतोष कुमार, अवनीश कुमार, अभिषेक पाण्डेय, दिलीप कुमार, विपिन गुप्ता, अमित वर्मा, कमलेश गुप्ता, समसुद्दीन अंसारी, दयानन्द पाण्डेय, अजित पाण्डेय आदि क्रांतिकारी साथियों ने प्रतिभाग किया।