Breaking News

पानी पानी हुआ पूरा शहर :सभासद के नेतृत्व में एनसीसी तिराहा हुआ जाम



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। पूरे 4 सालो से गंदे पानी व जलभराव से जूझ रहे बलिया शहर के लिये गुरुवार रात से शुरू हुई झमाझम बारिश में शहर का क्या आम या खास हो, ऐसा कोई नही बचा जिसके सामने, घर बंगले में या ऑफिस में ,पानी न लगा हो । शहर का ऐसा कोई भी मुहल्ला नही है जिसके अंदर पानी न भरा हो । खास लोग परेशान है, आम लोग परेशान है लेकिन अगर कोई मस्त है तो नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी दिनेश विश्वकर्मा । इन्होंने अपने साढ़े चार साल के कार्यकाल में शहर को ऐसा खूबसूरत बना दिया है कि बरसात को छोड़िये आम दिनों का भी गन्दा पानी मुहल्लों से बाहर जाने का नाम ही नही लेता है । साहब इतने काबिल है कि प्रदेश सरकार के दो दो मंत्रियों को गन्दे पानी के बीच से घर जाने के लिये तालाब की शक्ल वाला खूबसूरत मार्ग दिये है । ऐसा खूबसूरत मार्ग अगर कोई ईओ मंत्रियों को आने जाने के लिये दे तो कौन नही ऐसे अधिकारी को अपने जनपद में रहने दे । हमारे सांसद जी ने समीक्षा बैठक में ईओ को शहर से एक माह में पानी निकालने के लिये चेतावनी देते हुए कुछ और भी कहा था, ईओ ने ऐसा पानी शहर से निकाला कि पूरा शहर ही पानी पानी हो गया ।







शुक्रवार को जब पूरा शहर तरणताल बन गया तो युवा सभासद अमित दुबे व युवा सपा नेता अभिषेक सिंह के नेतृत्व में युवाओं ने एनसीसी तिराहे पर जाम लगाकर नगर पालिका और जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी । चक्का जाम होते ही प्रशासन हरकत में आया । नगर मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में इन आंदोलनकारियों से वार्ता हुई और चक्का जाम नगर मजिस्ट्रेट के आश्वासन के बाद समाप्त हुआ ।






           कृषि मंडी परिखरा का ऊपर देखिये हाल




आंदोलनकारी सभासद अमित दुबे व सपा नेता अभिषेक सिंह ने चेतव्वनी दी कि जल्द से जल्द अगर जलभराव को समाप्त नही किया गया तो ये लोग कूड़ा लेकर नगर पालिका और चेयरमैन के घर पर कूड़ा फेकने का काम करेंगे ।

सभासद अमित दुबे का बयान




युवा सपा नेता अभिषेक सिंह का बयान



शहर कोतवाल का बयान