Breaking News

जन सम्मान यात्रा की सफलता से भरत सिंह लौटा जन विश्वास,बोले टिकट मिलेगा तो लड़ूंगा विधानसभा चुनाव



मधुसूदन सिंह

बलिया। कार्यकर्ताओं के सम्मान में जयप्रकाश नगर से हल्दी तक जन सम्मान यात्रा करने वाले पूर्व सांसद भरत सिंह ने शनिवार को पत्रकार वार्ता में कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान और समस्याओं को सुनने के लिए यात्रा हुई थी। इस पदयात्रा के दौरान लगभग 60 गांवो के लगभग 10 हजार लोगों की समस्याओं से अवगत हुआ । समस्याओं से अवगत होने के बाद उसके समाधान के लिए सरकार के समक्ष संगठन के माध्यम से जनसामान्य से जुड़े मुद्दे को अब मैं उठाउंगा। 



आवास विकास कालोनी में स्थित अपने आवास में कहा कि एनएच की बदहाली का मुद्दा केंद्रीय सड़क व परिवहन मंत्री नितिन गड़करी के समक्ष रखूंगा और प्रयास करूंगा कि इसका निदान हो। यात्रा और इसके समापन की सफलता ने मेरा उत्साह बढ़ाया है। इस जन सम्मान यात्रा की सबसे बड़ी उपलब्धि यह रही कि जो कार्यकर्ता निराश और उदास होकर पर बैठ गये थे तथा अपने को उपेक्षित महसूस कर रहे थे आज उनके अन्दर एक नई ऊर्जा और आत्मविश्वास का संचार हुआ है।

आगामी विधानसभा चुनाव में क्या एक बार फिर अपनी किस्मत आजमाएंगे ? के सवाल के जबाब में कहां कि अगर पार्टी का आदेश होगा तो चुनाव भी लड़ूंगा । क्या आप विधानसभा चुनाव लड़ने के लिये अपनी दावेदारी पेश करेंगे ? के जबाब में कहा कि मैं अपनी दावेदारी पेश करूँगा, पार्टी टिकट देगी तो चुनाव लड़ूंगा, नही देगी तो पार्टी का प्रचार करूँगा ।

वैसे 5 दिन तक चली जन सम्मान पदयात्रा से भरत सिंह ने यह साबित किया कि वे अभी चुके नही है । अभी भी उनके पास समर्थको की फौज है जो एक आवाज पर खड़े होने का काम करेगी ।