Breaking News

अधिकार मंच के धरने का उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ पंजीकृत का पूर्ण समर्थन,जिलाध्यक्ष निर्भय नारायण सिंह ने की घोषणा

 


बलिया ।। गुरुवार को आयोजित अधिकार मंच के एक दिवसीय धरने को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ पंजीकृत के जिलाध्यक्ष निर्भय नारायण सिंह ने अपना पूर्ण समर्थन दिया है ।

 कहा है कि हमारे संगठन के भी मूल मांगों में पुरानी पेंशन है, तथा  अपने संघर्षों के इतिहास में सभी के लिए पुरानी पेंशन बहाली तक संगठन अपनी लड़ाई जारी रखेगा। पिछले 22 अक्टूबर को इसी सिद्धांत के आधार पर संगठन ने पुरानी पेंशन के लिए अटेवा के पदयात्रा का ना सिर्फ समर्थन दिया बल्कि दमदारी के साथ भारी संख्या में प्रतिभाग किया।



           इसी क्रम में  गुरुवार 28 अक्टूबर को पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारी /शिक्षक/ अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच के बैनर तले आयोजित एक दिवसीय धरना को भी उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ पंजीकृत पूर्ण समर्थन देता है तथा जनपद के अपने समस्त जनपदीय व क्षेत्रीय ईकाई के पदाधिकारियों व कार्यकारी सदस्यों के साथ जनपद के अपने शिक्षक/कर्मचारी/अधिकारी एवं समस्त पेंशनरों को भारी संख्या में प्रतिभाग कर धरने को सफल बनाने का आह्वान करता है ताकि पुरानी पेंशन बहाली को बल प्रदान हो सके।