Breaking News

चितबड़ागांव थाना क्षेत्र में मिले अलग अलग जगह पर दो शव , फैली सनसनी,दोनों की हत्या होने की आशंका



ओपी राय

बलिया ।। चितबड़ागांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार के दिन अलग-अलग जगहों पर दो शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। एक शव कामेश्वर धाम पोखरे के पास मिला तो वहीं दूसरा शव राष्ट्रीय राजमार्ग 31पर खमीरपुर के सामने मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

कामेश्वर धाम के उत्तर दिशा में कोने पर पोखरे के पास शुक्रवार को सुबह एक युवक की लाश दिखाई दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को लोगों के सहयोग से बाहर निकलवाया। जिसकी पहचान शुगन 20 पुत्र सुमेर राजभर निवासी कारों की हुई।शुगन के सिर के पीछे चोट के निशान मिलने से हत्या की आंशका जताई जा रही है।



वहीं दूसरी घटना खमीरपुर के सामने की है। जहां रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के महतवार निवासी अजीत सिंह 52‌की लाश मिली है। चितबड़ागांव कस्बा में ही उनकी ससुराल थी। अजीत सिंह बोरिंग मिस्त्री का काम करते थे। घटना की पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने चेहरे पर कटे निशान को देखते हुए हत्या की आशंका जताई।उनके पुत्र विवेक सिंह की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस जांच में जुट गई है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार व सीओ सदर ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली।