Breaking News

यूपी चुनाव से पहले बड़े हिन्दू नेताओ की होगी हत्या,वाले राकेश टिकैत के बयान पर मंत्री आनंद शुक्ल का पलटवार,कहा तालिबान पाकिस्तान आईएसआई से अपने संबंधों को स्पष्ट करें टिकैत

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। किसान नेता राकेश टिकैत के बयान की यूपी में  चुनाव से पहले कई हिन्दू नेताओ की हत्या हो सकती है,पर पलटवार करते हुए  उत्तर प्रदेश के  योगी सरकार के संसदीय कार्य राज्यमंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने बड़ा बयान दिया है ।

मंत्री श्री शुक्ल ने कहा यह राकेश टिकैत का यह बयान धमकी है या चेतावनी,राकेश टिकैत को स्पष्ट करना चाहिये । कहा कि यह सूचना इनको कहा से मिली है और इनके पाकिस्तान,तालिबान और ISI से क्या संबंध है इसको भी स्पष्ट करें । साथ ही यह भी कहा है कि इस बयान की तह तक जाने के लिये राकेश टिकैत का नार्को टेस्ट होना चाहिये । सस्ती लोकप्रियता पाने की यह उनकी साजिश है ।

मंत्री ने यह भी कहा कि राकेश टिकैत अल्लाह हो अकबर का नारा देकर अपनी ही बिरादरी से बहिष्कृत होने वाले है । कहा कि टिकैत को पता होना चाहिये कि अल्लाह हो अकबर का नारा देने से पहले खतना कराना पड़ता है ,यह बोलने से पहले राकेश टिकैत अपना खतना कराए । कहा कि जाट बिरादरी को नमाज पढ़वाना चाहते है राकेश टिकैत जो सम्भव नही है ।  कहा कि पूज्य योगी जी की सरकार में साधु संत व आम लोग सभी सुरक्षित है । 

यह है किसान नेता राकेश टिकैत का विवादित बयान

किसान नेता राकेश टिकैत ने हरियाणा के सिरसा में कहा कि बीजेपी बहुत ही खतरनाक पार्टी है। बीजेपी ने अपनी पार्टी के ही बड़े नेताओं को घरों में कैद कर दिया है और उनके घरों के बाहर पुलिस तैनात कर दी है। वह अब एक बयान देने के लायक भी नहीं रहे। यूपी चुनाव में भी सरकार बड़े हिंदू नेता पर हमला कर हिंदू और मुस्लिम को आपस में लड़वाना चाहती है। आरएसएस से जुड़े लोग यह सब कुछ पहले से ही प्लान करके बैठे है। इसलिए बीजेपी से बचना बहुत ही जरूरी है।


राकेश टिकैत ने कहा कि 'जब भी उत्तर प्रदेश में चुनाव होंगे, किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या होगी। बच के रहना, ये आरएसएस के लोग आपकी हत्या करवाने का काम करेंगे। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड चुनाव में फिर हिंदू-मुस्लिम करवाएंगे। किसी बड़े हिंदू नेता की हत्या करवा के ये चुनाव जीतना चाहते हैं।'




बाईट- आनंद स्वरूप शुक्ल (राज्य मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार)