Breaking News

मनीष को श्रद्धांजलि देने के लिये उमड़ा व्यापारियों का हुजूम,कैंडिल मार्च निकाल कर दी श्रद्धांजलि, साफ झलका व्यापारियों के चेहरों पर आक्रोश








नीलेश दीपू

बिल्थरारोड बलिया ।। कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में पुलिस प्रशासन द्वारा पीट-पीटकर की गई निर्मम हत्या के विरोध में नगर क्षेत्र में व्यापारियों के द्वारा प्रदर्शन किया गया और  बृहस्पतिवार  की शाम कैंडल मार्च निकाल कर एक तरफ मनीष को श्रद्धांजलि दी गयी तो दूसरी तरफ पुलिस की कार्यवाही के प्रति अपना आक्रोश व्यक्त किया गया ।

कैंडिल मार्च रेलवे चौराहा से प्रारंभ होकर  नगर के प्रमुख स्थानों का भ्रमण कर गंतव्य स्थल चौधरी चरण सिंह तिराहे पर समाप्त हुआ। इस दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रशांत कुमार मंटु ने प्रदेश सरकार को जमकर कोसा और कहा कि इस सरकार में पुलिस प्रशासन बेलगाम हो गया है। सत्ता के शीर्ष नेताओं को इनकी हरकतों पर लगाम लगाना चाहिए। स्थानीय पुलिस प्रशासन को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अपने सामाजिक व्यवहार में परिवर्तन लाये।

 अन्य लोगो ने भी इस घटना की कड़े शब्दों निंदा की। नगर उपाध्यक्ष आलोक कुमार ने भाजपा सरकार से इस घटना के दोषियों को कड़ी कड़ी सजा दिलाने की मांग की ,ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो। इस दौरान लोगो ने दो मिनट का मौन रखकर मृतक आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्राथना की ।

इस मौके पूर्व विधायक गोरख पासवान, मधुलाला जैसवाल, सुनील कुमार टिंकू, शिवकुमार, मंटू मल्ल,आलोक जायसवाल मेडिकल, सोनू मद्धेशिया, बैजनाथ प्रसाद, प्रवीण नारायण गुप्त, रामाधार राजभर, राजन मद्धेशिया,आलोक गुप्ता, धर्मेंद्र सोनी सहित सैकड़ों की संख्या में व्यापारी गण मौजूद रहे।