Breaking News

गड्ढे में मिला दो किशोरों का शव,मचा हड़कंप




संतोष शर्मा

सिकन्दरपुर (बलिया)।। थाना क्षेत्र के जलालीपुर चट्टी के समीप चेतन किशोर फील्ड के पास जेसीबी से खोदे गए व बरसात के पानी से भरें हुए एक गहरे गड्ढे मे गुरुवार की सुबह दो बालकों का शव मिलने से समूचे इलाके में सनसनी फैल गई। गड्ढे के पास से ही एक साइकिल वह दोनों बच्चों के कपड़े भी मिले हैं। देखते ही देखते यह बात जंगल में आग की तरह फैल गई तथा घटनास्थल पर सैकड़ों महिला पुरुष जुट गए। वही घटना के घंटों बाद भी पुलिस नहीं पहुंच पाई।

 मिली जानकारी के अनुसार मनियर मार्ग व पशु अस्पताल के समीप रहनें वालें 10 वर्षीय विशाल चौहान पुत्र सुरेन्द्र चौहान व 8 वर्षीय तेजस्वी कुमार बरनवाल पुत्र मनोज कुमार बरनवाल बुधवार की दोपहर से ही एक साइकिल लेकर गायब थे। बुधवार की देर शाम तक बालकों के वापस घर न लौटने पर चिंतित परिजनों ने इधर-उधर बहुत खोजबीन की पर कहीं पता नहीं चला। इस बाबत परिजनों ने स्थानीय पुलिस चौकी में दोनों बच्चों के गायब होने की सूचना भी दे दी थी।

 गुरुवार की सुबह जैसे ही यह बात सनसनी की तरह फैली कि चेतन किशोर फील्ड के पास एक गड्ढे में बच्चे का शव उतराया हुआ है। अपने बच्चों के लिए पूरी रात परेशान रहे परिजनों को जैसे ही इस बात की सूचना मिली वह रोते बिलखते घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। वहां पर अपने बच्चों को मृत देख महिलाएं छाती पीट पीट कर रोने लगी, जिससे समूचा वातावरण गमगीन हो गया। परिजनों द्वारा बच्चों का पोस्टमार्टम ना कराए जाने की बात पर ग्राम प्रधान योगेंद्र राजभर ने दोनों बालकों के शव का पंचनामा बनवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। दिल दहला देने वाली इस घटना से गांव समेत पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।