Breaking News

अरे यह क्या - अस्तित्व के संपर्क में आने पर उड जाता है मोबाइल का डाटा

 


 अलीगढ़ ।।  जनपद के कस्बा जट्टारी क्षेत्र में अजीबोगरीब मामला सामने आया है । सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है । दरअसल अस्तित्व  संपर्क में जो भी मोबाइल फोन आ जाता है,उसके फोन का समूचा डाटा का अस्तित्व ही खत्म हो जाता है अर्थात मोबाइल फोन का डाटा उड़ जाता है । यह कोई चमत्कार है या फिर अस्तित्व के शरीर मैं रेडिएशन के कारण ऐसा हो रहा है कोई कुछ समझ नहीं पा रहा है । लेकिन यह सत्य है और  इस सत्यता को लेकर अस्तित्व के माता पिता उसके भविष्य को लेकर काफी चिंतित हैं क्योंकि इस समस्या के कारण तो अस्तित्व को कोई अपने संपर्क में आने ही नहीं देगा और वह भविष्य में अकेला ही रह जाएगा ।जब अस्तित्व को अपने पास भटकने ही नहीं देगा तो उस का क्या होगा यही सवाल परिजनों के मन मे कौंध रहा है । अस्तित्व के माता-पिता के चेहरे पर चिंता की लकीरें खिची नजर आ रही है । जिले के कस्बा जट्टारी में कपड़ा व्यापारी गौरव अग्रवाल का 14 वर्षीय बेटा अस्तित्व अग्रवाल कस्बा में चर्चा का विषय बना हुआ है । अस्तित्व की हकीकत है कि उसके हाथ में जो भी मोबाइल आ जाता है उसका डाटा साफ हो जाता है । यह क्यो और कैसे हो जाता है,यह बात किसी को भी समझ नहीं आ रहा है।



        कंपनी वालों ने भी खड़े कर दिए हाथ

अस्तित्व के पिता गौरव अग्रवाल का कहना है कि 12 मई को उनके घर में अचानक ही मोबाइलों का डाटा उड़ने लगा  । अपने मोबाइलों को लेकर कंपनी के सर्विस सेंटर पर गए और मोबाइलों के डाटा  उड़ने का सर्विस सेंटर वालों ने कोई कारण नहीं बताया । यह उसको लेकर लगातार परेशान होते रहे।

  ननिहाल के मोबाइलों का उड़ गया डाटा

22 अगस्त को उनकी पत्नी और बच्चे रक्षाबंधन करें अपने मायके गए वहां भी ऐसा हुआ कि अस्तित्व के ननिहाल वालों के मोबाइल  का डाटा उड़ गया । उनके द्वारा बताया गया कि उनके बेटे अस्तित्व के कारण मोबाइल का डाटा उड़ गया है ,यह जानकर वे आश्चर्यचकित  और चिंतित हो उठे । गौरव अग्रवाल का कहना है कि अब उनके घर में  मोबाइल रखना भी दूभर हो गया है । इसको लेकर उनके गौरव अग्रवाल को अपने बेटे के भविष्य की चिंता सताने लगी है  ।अस्तित्व के संपर्क में आने पर मोबाइल का डाटा क्यों गायब हो रहा है इस स्थिति में मेरे बेटे अस्तित्व को घर में बैठने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

ऑल बॉडी चेक अप में सभी जांच नॉर्मल निकली

 अस्तित्व का कहना है कि उनके शरीर में कोई मानसिक या शारीरिक बदलाव नहीं हो रहा है । 8 दिन पूर्व अस्तित्व के सिर में तेज दर्द व उल्टी होने के कारण बॉडी का चेकअप कराया गया लेकिन सभी जांचें नॉर्मल आई।