Breaking News

छात्र नेताओं का आमरण अनशन दूसरे दिन भी जारी,10 को छात्र कर्फ्यू का ऐलान

 




 विक्की कुमार गुप्ता

बलिया ।। नगर के टीडी कालेज चौराहे पर छात्र नेताओं का आमरण अनशन  दूसरे दिन भी जारी रहा । उधर अनशन पर बैठे छात्रनेता आदित्य प्रताप सिंह योगी,सूरज गुप्ता व सिन्टू यादव की सेहत नाजुक हो रही है । इसी बीच अनशन स्थल पर पूर्वांचल छात्र संघर्ष समिति के तत्वाधान में बैठक बुलाई गई और निर्णय लिया गया कि आने वाले 10 सितंबर दिन- शुक्रवार को बलिया जनपद में छात्र नेताओं के समर्थन मे पूर्ण बंदी की जाएगी । छात्र नेताओं के लगातार संघर्ष के बावजूद प्रशासन ने पूरी तरीके से उनकी मांगों के प्रति उदासीनता दिखाई है । नागेंद्र बहादुर सिंह झुन्नु ने कहा कि प्रशासन की अनदेखी उसे महंगा पड़ सकता है, हमारा संघर्ष दिन प्रतिदिन और बड़ा होता जाएगा ।

 कहा कि सभी आम जनमानस के समर्थन से आने वाले 10 सितंबर को छात्र कर्फ्यू लगाई जाएगी । पूरे जनपद में व्यापारियों ,अधिवक्ताओं, मजदूरों व छात्रों के समर्थन से पूर्ण बंदी की जाएगी । इसी क्रम में पूर्व अध्यक्ष आशुतोष पांडे दीपक व  पूर्व अध्यक्ष अजय यादव ने भी एक स्वर में छात्र कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए रणनीतिक चर्चा की और अपना अहम योगदान देने की घोषणा की । 

बताते चलें कि छात्र नेताओं के आंदोलन को जनपद के हर समूह से समर्थन मिल रहा है और अस्पताल में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों में आक्रोश व्याप्त है । इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष नितेश यादव, पूर्व अध्यक्ष राहुल यादव, पूर्व महामंत्रीआशुतोष ओझा, छात्र नेता , जाकिर हुसैन ,अविनाश सिंह ,छात्र नेता यशजीत सिंह ,छात्र नेता प्रभात मौर्य, छात्र नेता दीपक पासवान ,मंटू साहनी ,वीर प्रताप,दिग्विजय पासवान ,अनुराग पटेल व सैकड़ो नौजवान उपस्थित रहे संचालन  प्रवीण सिंह ने किया ।