Breaking News

नहर के किनारे झाड़ियो में मिला दलित युवक का शव ,परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

 






बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।। कसेसर कसौन्डर नहर मार्ग पर बुधवार की सुबह एक दलित युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी है। मृतक के गले मे रस्सी के निशान व बाए पैर की उंगलियों में छिलने का निशान दिखाई पड़ रहा था। पुलिस को मौके से गांठ बंधी रस्सी भी बरामद हुई है। पुलिस आशनाई को केंद्र में रखकर जांच में जुट गई है। घटना की सूचना पर सीओ रसड़ा, फोरेंसिक व एसओजी की टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गयी।

   बता दे कि  थाना क्षेत्र के कसेसर हरिजन बस्ती निवासी 25 वर्षीय विवेक का शव कसेसर कसौन्डर नहर मार्ग पर झाड़ियों के बीच मिला। परिजनों की माने तो किसी के फोन आने के बाद वह रात्रि को निकला था। करीब दस बजे के आसपास वापस न आने पर परिजन उसके मोबाइल पर रिंग की लेकिन नहीं उठा जिसके बाद उसे ढूढने लगे लेकिन वह नहीं मिला। सुबह उसके शव की सूचना पाकर उसकी हत्या का आरोप लगाने लगे। 

घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई। शव के बगल झाड़ियों में रस्सी व नहर में उसके चप्पल मिले। परिजनों के बयान और लोगों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस इसे आशनाई में हुई हत्या मान रही है। जिसके आधार पर जांच में जुट गई है। घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्रधिकारी रसड़ा शिवनारायण वैश, फोरेंसिक टीम व एसओजी भी मौके पर पहुँचकर जांच में जुट गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मोबाइल पहुंचायेगा पुलिस को कातिल तक

  युवक का मोबाइल पुलिस को उसके कातिलों के पास पहुचने का मार्ग बनेगा । परिजनों की माने तो रात्रि को वह मोबाइल से बात करने के बाद ही घर से निकला था। देर तक न आने पर उसके मोबाइल पर कॉल किया गया लेकिन कोई उठाया नहीं और सुबह उसके शव के पास कोई भी मोबाइल नहीं मिली।