Breaking News

संगठन विस्तार को लेकर प्राथमिक शिक्षक संघ पंजीकृत 1160 के पदाधिकारियों ने की बैठक

 


बलिया ।। जिला प्राथमिक शिक्षक संघ पंजीकृत 1160के जिला अध्यक्ष  सत्येंद्र नाथ राय, और जिला मंत्री ओमप्रकाश तिवारी ,कोषाध्यक्ष अरुणेंद्र राय, इरफान अहमद जिला उपाध्यक्ष,  संगठन मंत्री शशिकांत मिश्र ,ने संगठन के विस्तार के क्रम में चर्चा परिचर्चा के लिये प्राथमिक विद्यालय बलिया (बीएसए कैम्पस) पर एक बैठक की । 

इस बैठक में जहां संगठन के विस्तार पर चर्चा हुई, वही यह भी कहा गया कि जनपद में किसी भी प्राथमिक शिक्षक का उत्पीड़न होता है तो संगठन को मजबूती के साथ खड़ा होना चाहिये । जिला अध्यक्ष ने कहा कि हमारे संगठन का मुख्य उद्देश्य ही है कि हम किसी भी शिक्षक का उत्पीड़न नही होने देंगे । इसके साथ ही किसी के ऊपर अगर अन्य संकट आता है तो उस समय भी हम लोग अपने शिक्षक साथी के साथ चट्टान की तरह खड़े मिलेंगे ।

इस अवसर पर रामबाबू प्रचार मंत्री,  क्रांति देव सिंह उपाध्यक्ष ,अरुण कुमार राय आय व्यय निरीक्षक ,अनिल कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह, मोहम्मद इस्लाम, शैलेश कुमार श्रीवास्तव, परमानंद भारती भी मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता भूपेंद्र नारायण सिंह  प्रान्तीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश ने और संचालन जिला मंत्री ओमप्रकाश तिवारी ने  किया ।