Breaking News

बालू माफियाओ के हौसले बुलंद,प्रशासन अलमस्त





मधुसूदन सिंह

बलिया ।। लाखो रुपये के चाहे राजस्व का चूना लाल बालू के माफिया लगाते रहे,लेकिन इससे बलिया के जिला प्रशासन की सेहत पर कोई असर नही पड़ने वाला है । जीएसटी विभाग के अधिकारी चादर तान कर घरों में सो रहे है तो स्थानीय पुलिस भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव मनाने के लिए बांसुरी बजा रही है । इसका फायदा उठाते हुए लाल बालू के माफिया मांझी से लेकर दुबहड़ तक के गंगा घाटों पर निश्चिंतता के साथ बिहार से अधिक से अधिक लाल बालू लाकर कमाई में लगे हुए है ।

यह व्यापार भरौली से लक्ष्मणपुर तक भी खूब चलता है ,वर्तमान समय मे बाढ़ के चलते कुछ मन्दा है । लाल बालू की अवैध अवाक व तस्करी के सम्बंध में बलिया एक्सप्रेस ने एक खबर प्रकाशित की थी लेकिन कुम्भकर्णी नींद में सोया प्रशासन जब कोई कार्यवाही नही की,तो इसको जगाने के लिये फिर से साक्ष्य वीडियो के माध्यम से प्रशासन को जगाने के लिये यह खबर प्रकाशित कर रहे है ।

यह वीडियो हल्दी थाना क्षेत्र के रामगढ़ गंगा घाट का है । आप स्वयं देखिये कि क्या इनको इस अवैध बालू को नावो पर से उतारने की जल्दी है ? जी नही । क्योकि इनके सहयोग में कही न कही से कोई न कोई सरकारी मुलाजिम खड़ा होगा जो इनको हर संकट से निकालेग । बलिया एक्सप्रेस जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से इस अवैध कारोबार पर रोक लगाने की मांग करता है ।