Breaking News

मऊ के युवक पर वही के आधा दर्जन बदमाशो द्वारा बेल्थरा के पिपरौली के पास किया गया जानलेवा हमला

 




अभियेश मिश्र

बेल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के चौकिया - बेल्थराबाजार  मार्ग पर पिपरौली गांव के समीप ब्रह्म स्थान के पास रविवार को अपराह्न  ननिहाल में आये एक 19 वर्षीय युवक पर पुरानी रंजिश को लेकर उसी के गांव  मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के मिश्रौली से 6 की संख्या में आये बाइक सवार बदमाशों द्वारा मारपीट कर घायल कर देने की घटना सामने आयी है ।

 पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने रॉड, ईट से मारने के बाद तमंचे से फायर झोंक दिया। जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।  घटना की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर उभाव ज्ञानेश्वर मिश्र घटना स्थल पर पहुँच गए और घायल युवक का लाकर इसका इलाज सीएचसी सीयर पर कराया। पुलिस युवक से पूछताछ करने के बाद अपराधियों की धर पकड़ में लग गयी है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव निवासी पृथ्वी यादव पुत्र सत्यप्रकाश का अपने ही गांव के मुलायम से किसी बात को लेकर मारपीट हुआ था। जिसमे पृथ्वी यादव पर एससी एसटी का मुकदमा दर्ज है। गिरफ्तारी की डर  से पृथ्वी यादव अपने ननिहाल  उभांव थाना क्षेत्र के जिउतपुरा गांव एक सप्ताह से रह रहा था।  पृथ्वी यादव के अनुसार रविवार को मर्यादपुर निवासी एक युवक द्वारा मुझे फोन करके पिपरौली ब्रह्म स्थान पर बुलाया गया । 

इसके बाद हम और जिउतपुरा निवासी हरिकेश बाइक से वहाँ गए। इसी बीच हमारे गांव के मुलायम जिनसे एससी एसटी का मुकदमा है दो बाइक से 6 बदमाशों को लेकर आ गए और हमारे ऊपर ईट, रॉड से हमला कर  दिया। पृथ्वी का कहना है कि तमंचे से फायर भी किये । जिससे बचने के लिए  पृथ्वी पानी मे कूद गया और बदमाश वहाँ से भाग निकले।   जिससे पृथ्वी यादव के सिर  और पैर पर कटे का निशान है।  पृथ्वी यादव के भाई का कहना है कि जिन लोगो ने यह बारदात की है उनका एक गिरोह है। कई बार लूट छिनैती में जेल गए है। पृथ्वी यादव ने हमलावर सभी बदमाशो को पहचान लिया और पूछताछ में नाम भी बताया।  पुलिस पूछताछ के आधार पर बदमाशों की धर पकड़ के लिए तलाश शुरू कर दिया है।।