Breaking News

मृतक की पहचान के लिये पुलिस ने रखा 2500 रुपये का इनाम



बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।। पांच दिन पूर्व क्षेत्र के लोहटा गांव के समीप हत्या कर फेंके गए व्यक्ति की शिनाख्त के लिए बलिया पुलिस ने 2500 रुपये का इनाम दिया घोषित किया है। पुलिस द्वारा काफी प्रयास के बाद भी मृतक की पहचान न होने से उसके मौत की कहानी अतीत के पन्नों में छुपी हुई है। क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गला काटने से ही उसकी हत्या की पुष्टि हुई है।

    स्थानीय थाना क्षेत्र के लोहटा गांव के पास नहर किनारे 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला था जिसके गर्दन पर धारदार हथियार से वॉर किया गया था। वह ब्लैक जीन्स पैंट व ब्लू टीशर्ट पहने हुए था। मृतक की शिनाख्त के लिए वहाँ उपस्थित लोगों से पहचान कराई गयी लेकिन उसे कोई भी पहचान नहीं सका। शव को मर्चरी में रखकर उसकी शिनाख्त के लिए आसपास के जनपदों में भी पुलिस टीम ने पोस्टर व पम्प्लेट के माध्यम से प्रयास किया लेकिन अभी तक उसके परिजन या रिस्तेदार उसको ढूढ़ते हुए स्थानीय पुलिस से संपर्क तक नहीं किया। लिहाजा पुलिस अब शव की पहचान के लिए इनाम की घोषणा कर दी है। 

  इस मामले में एसएचओ योगेश यादव ने बताया कि मृतक की पहचान न हो पाने के कारण आगे की कार्यवाही बाधित है। इसके लिए पुलिस की तरफ से पहचान बताने वाले को पच्चीस सौ रुपये का पुरस्कार रखा गया है।