Breaking News

अल्पसंख्यको में पनप रहा विश्वास, भाजपा ही करेगी उनका सम्पूर्ण विकास- दानिश आज़ाद





बलिया ।। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी  अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुँवर बासित अली व बलिया निवासी नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री व उत्तर प्रदेश सरकार में भाषा समिति के सदस्य दानिश आज़ाद पूरे लाव लश्कर के साथ  एक दिवसीय दौरे पर जनपद बलिया पहुंचे। सिकन्दरपुर, सुखपुरा, अपायल में स्वागत समारोह  में शामिल होते हुए 3 बजे भाजपा कार्यालय पहुंचे । कार्यालय पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू , जिला महामंत्री आलोक शुक्ला व अन्य पार्टी पदाधिकारियों ने उनका स्वागत-सम्मान किया । उसके बाद श्री आजाद ने कार्यालय पर पदाधिकारियो- कार्यकर्ताओ व युवा वर्ग से संवाद  किया। 

प्रदेश महामंत्री व भाषा समिति के सदस्य दानिश आज़ाद ने बताया कि उनकी यात्रा का प्रमुख उद्देश्य सरकार द्वारा अल्पसंख्यक समुदाय को पहुंचाये जा रहे लाभ से आम मुस्लिम जनमानस को अवगत कराना व संगठन की चुनाव की तैयारियों का जायज़ा लेना है। उन्होंने बताया कि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा एक नए अवतार में 2022 के चुनाव में उतरेगा ।

 कहा कि योगीजी के नेतृत्व में भाजपा सरकार सही मायनों में अल्पसंख्यक समुदाय के हित के लिए कार्य कर रही है ।उज्ववाला योजना हो, आवास योजना हो, आयुष्मान योजना हो ,हर योजना में 35-40 प्रतिशत अल्पसंख्यको को सीधा लाभ मिला है और ये केवल योगी जी-मोदी जी की साफ नियत का नतीजा है। 

कहा कि विपक्ष जो झूठा भ्रम फैलाता था कि भाजपा सरकार में मुसलमानों का विकास नही होता वो भ्रम अब टूट गया है । शिक्षा-रोजगार-स्वास्थ सेवाएं हर कसौटी पर भाजपा खरी उतर रही । पूरे प्रदेश से एक भी ऐसी शिकायत नही आई है जिसमे कहा गया हो कि मुस्लिम होने के नाते किसी को भी किसी भी योजना से वंचित रखा गया हो।

प्रदेश अध्यक्ष कुँवर बासित अली ने बताया कि मुस्लिम समाज पूरे विश्वास के साथ भाजपा के लिए खड़ा हो चुका है और आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा के पक्ष में मुस्लिम वोट का प्रतिशत निश्चित तौर पर बढ़ेगा। 

जिलाध्यक्ष  जयप्रकाश साहू  ने कहा कि देश के उत्थान के लिए समाज के सभी वर्ग को एकजुट होकर कार्य करना होगा । संचालन जिला महामंत्री आलोक शुक्ला ने किया।बलिया प्रवास के दौरान अन्य प्रदेश पदाधिकारीयो में प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश चत्री,उपाध्यक्ष कामरान बहादुर, प्रदेश मंत्री तरंदीप सिंह, नसरुद्दीन अंसारी व अन्य पदाधिकारीगण मौजूद रहे।