Breaking News

गड़वार पुलिस की गजब कार्यशैली :बुधवार से गंभीर रूप से घायल इलाजरत महिला के हमलावरों के खिलाफ कर रही है तहरीर का इंतजार, बिना तहरीर के जिला पंचायत सदस्यों के घर छापेमारी को तैयार

 






मधुसूदन सिंह

बलिया ।। जनपद का गड़वार थाना अपनी गजब कार्यशैली से चर्चा का केंद्र बनता जा रहा है । चेन छिनने का विरोध करने पर पड़ोसियों द्वारा धारदार हथियार से महिला को व उसके पिता को, बुधवार को घायल करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करने के लिये गड़वार पुलिस  तहरीर का इंतजार कर रही है । लेकिन जिला पंचायत सदस्यों के घर बिना शिकायत,बिना किसी तहरीर के छापेमारी करने में देर नही कर रही है । गड़वार पुलिस व ताखा चौकी इंचार्ज की कार्यप्रणाली आजकल क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गयी है ।

खबर लिखे जाने के समय पीड़ित खुशबू सिंह की तहरीर थाने में दे दी गयी है लेकिन अभी एफआईआर दर्ज नही हुई थी । बता दे कि खुशबू सिंह पुत्री राजेन्द्र सिंह निवासी असनावर थाना गड़वार जनपद बलिया एक शादी शुदा युवती है । लेकिन वर्तमान समय मे वह अपने मायके ही रह रही है । थानाध्यक्ष गड़वार को दी गयी तहरीर में खुशबू सिंह ने 30 जून 2021 को रात्रि लगभग साढ़े नौ बजे भोजन करने के बाद अपने घर के पास टहल रही थी कि पड़ोसी शिवजी सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह गले का लगभग 2 भर का सोने का चेन तोड़कर भागने लगा । खुशबू सिंह द्वारा नाम लेकर चिल्लाने पर वह पलट कर आया और जान से मारने की नीयत से टांगी से वार करने लगा । इसी बीच शिवजी सिंह के पिता सुरेंद्र सिंह भी अपने पुत्र के साथ मिलकर मुझे जान से मारने की कोशिश करने लगे । कहा है कि मेरी आवाज सुनकर बचाने जब मेरे पिता जी आये तो उनको भी ये लोग मारकर घायल कर दिये । आसपास के लोगो के आने के बाद ये लोग भाग खड़े हुए ।



तहरीर के सम्बंध में जब एसओ गड़वार से बलिया एक्सप्रेस की बात हुई तो तहरीर नही मिलने की बात कही । जब इनसे कहा गया कि एक महिला कल से गंभीर हालत में अस्पताल में पड़ी हुई है और हमलावरों के खिलाफ अबतक कोई कार्यवाही क्यो नही हुई , तो एसओ महोदय ने कहा कि किसी के कहने से हम किसी को गिरफ्तार थोड़े कर सकते है,जब तहरीर मिलेगी तो कार्यवाही करेंगे । जब बलिया एक्सप्रेस ने कहा कि फिर आप बिना तहरीर के किसी जिला पंचायत सदस्य के घर छापेमारी कैसे कर रहे है तो बोले देखिये कहां की बात को कहां मत ले जाइये ।




ताखा चौकी इंचार्ज तो जैसे घटना से अनभिज्ञ ही है । एक महिला के ऊपर प्राणघातक हमला हुआ है और 2 दिन से पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है । ऐसे कृत्यों से अपराधियो का मनोबल बढ़ेगा कि घटेगा आप लोग स्वयं अनुमान लगाइये ।