Breaking News

सड़क हादसे में महिला शिक्षामित्र की हुई दर्दनाक मौत

 


मनियर बलिया ।। एक महिला शिक्षामित्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत होने की खबर है । इस हादसे में शिक्षा मित्र के पति बाल-बाल बचे है। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। बच्चों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बता दे कि मनियर थाना क्षेत्र के गौरी शाहपुर निवासी निर्मला देवी (38) पत्नी शिवपाल वर्मा गुरुवार को अपने पति के साथ बाइक पर बैठकर दवा के लिए बलिया जा रही थी। मनियर-बलिया मार्ग मनियर थाना क्षेत्र के गंगापुर ये लोग अभी पहुंचे ही थे कि ट्रैक्टर के धक्के से निर्मला देवी असंतुलित होकर बाइक से नीचे गिर गई और उनके सिर पर ट्रैक्टर ट्राली का पहिया चढ़ गया। इससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पति शिवपाल वर्मा बाल बाल बच गए। 

बता दें कि निर्मला देवी एवं उनके पति शिवपाल वर्मा दोनों ही शिक्षामित्र के पद पर  प्राथमिक विद्यालय गौरी शाहपुर पर तैनात थे। पत्नी की तबीयत खराब होने पर दवा के लिए शिवपाल वर्मा ले जा रहा था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। पत्नी की दर्दनाक मौत से शिवपाल वर्मा टूट गये है। वहीं, 14 वर्षीय पुत्र तथा 15 वर्षीय खुशी व 10 वर्षीय अनामिका का रोते-रोते बुरा हाल है। घटना को दुःखद बताते हुए उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के जिला प्रभारी पंकज सिंह ने गतात्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।