Breaking News

निःस्वार्थी, त्यागी,राष्ट्रभक्त,विकास में रुचि रखने वाला होता है ब्राह्मण : रवि किशन



जल्द ही काशी विश्वनाथ के बाद विन्ध्याचल में बनेगा  विश्वस्तरीय कारीडोर  - रवि किशन

- वाराणसी और विंध्याचल में भाजपा कार्यकर्ताओ ने सांसद रवि किशन का किया भव्य स्वागत।

विंध्याचल ।। बाबा विश्वनाथ का पूजन अर्चन करने के बाद सांसद गोरखपुर रवि किशन ,मां विंध्यवासिनी की पूजा करने व दर्शन लाभ लेने के लिये विंध्याचल पहुंचे । दर्शन करने से पहले मीडिया कर्मियों से रवि किशन ने खुलकर बात की और सपा बसपा कांग्रेस के ब्राह्मण कार्ड को ही कटघरे में खड़ा किया ।





 सांसद रवि किशन ने कहा कि जिस तरह से काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री व वाराणसी के सांसद श्री नरेन्द्र मोदी जी व पूज्य योगी ने बनवाकर विकास किया है,उसके लिये बाबा विश्वनाथ व मां विंध्यवासिनी के करोड़ो भक्त आजीवन ऋणी रहेंगे । कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की तरह ही मां विंध्यवासिनी दरबार मे भी कॉरिडोर बनेगा ।

सपा बसपा कांग्रेस द्वारा यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में लाभ लेने के लिये जो ब्राह्मण कार्ड खेला जा रहा है,उसको कटघरे में खड़ा करते हुए रवि किशन ने कहा कि ये लोग बताये कि पिछले 70 सालों में इन लोगो ने ब्राह्मणों को क्या सुविधाएं दी है । ब्राह्मणों के बच्चों को पढ़ने के लिये ,नौकरी के लिये क्या सहूलियतें दी है । कहा कि बहन मायावती जी,अखिलेश यादव जी,राहुल गांधी जी,ब्राह्मणों को सीट के लिये मूर्ख बनाना छोड़िये । ब्राह्मण देश के प्रधानमंत्री मोदी जी व प्रदेश के मुख्यमंत्री पूज्य योगी जी के साथ प्रसन्न है ।

कहा कि ब्राह्मण निःस्वार्थी होता है,त्यागी होता है,राष्ट्रभक्त होता है और विकास का समर्थक होता है । ब्राह्मण लालची नही होता है ।यह देश के विकास के लिये जरूरत पड़ने पर एक धोती व जनेऊ पर भी जीवन गुजार सकता है । ब्राह्मण हमेशा विकास करने वालो के साथ रहा है । आज देश का विकास मोदी जी व प्रदेश का विकास योगी जी कर रहे है,इस लिये ब्राह्मण भाजपा के साथ खड़ा है ।

कहा कि मैंने भोलेनाथ बाबा विश्वनाथ व मां विंध्यवासिनी की पूजा करके  जन कल्याण के लिए किया प्रार्थना की है ।वाराणसी और विंध्याचल में भाजपा कार्यकर्ताओ ने सांसद रवि किशन का किया भव्य स्वागत  किया ।

सांसद रवि किशन का बयान