Breaking News

कोतवाली पुलिस को तहरीर में नही दिखा लव जिहाद,बलात्कार और धोखाघड़ी में दर्ज किया मुकदमा



बलिया ।। बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र की युवती के साथ धर्म व नाम छुपाकर 2019 से शारीरिक सम्बन्ध बनाकर अब धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव डालने वाले काजीपुरा निवासी फैयाज मलिक का कृत्य कोतवाली बलिया पुलिस को लव जिहाद का नही दिखता है । यही कारण है कि कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 376,506,420 में मुकदमा पंजीकृत किया है । जबकि लड़की द्वारा दी गयी तहरीर में शादी करने का दबाव डालने और ऐसा न करने पर फोटो वीडियो वायरल करने,बदनाम करने,मुंह पर तेजाब फेकने तक की बात लिखी गयी है ।

किस कारण से कोतवाली पुलिस एफआईआर से शादी करने के लिये डाले जा रहे दबाव को हटा दी है,यह तो वही जान सकती है लेकिन मीडिया को दिये बयान में पीडिता ने साफ कहा है कि फैयाज मलिक पीड़िता पर धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा है । चूंकि पुलिस अधीक्षक बलिया डॉ विपिन ताडा छुट्टी पर थे और आज ही शाम को आये है । ऐसे में इस मुकदमे में ट्विस्ट आने से इंकार नही किया जा सकता है ।

बता दे कि आज कोतवाली पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी करा लिया है । सूत्रों से मिली खबर के अनुसार आरोपी बहुत जल्द पुलिस की गिरफ्त में आने वाला है । संभावना है कि आज रात गिरफ्तार हो जाये । पुलिस की टीम आरोपी के छुपने के ठिकाने को पता लगा चुकी है,ऐसा सूत्रों ने कहा है ।

सुनिये पीड़िता ने मीडिया से क्या कहा है