Breaking News

अगऊर में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिये नेता प्रतिपक्ष ने सीएम योगी को भेजा पत्र,वादे को दिलाया याद




बलिया। प्रदेश के मुख्यमंत्री मा योगी आदित्य नाथ जी से मिले मौखिक आश्वासन के बाद आज उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने अपने विधानसभा क्षेत्र बांसडीह के अगउर में स्थापित 30 वेड के हॉस्पिटल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने हेतु पत्र लिखा।

        पत्र में नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री को स्मरण कराया कि आप के आवास पर हुई एक बैठक में आप ने मेरे विधान सभा क्षेत्र में एक ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का वादा किया था। मेरा विधानसभा क्षेत्र जनपद मुख्यालय से दूर स्थित है। कॅरोना महामारी के दूसरी लहर का प्रकोप मेरे विधानसभा क्षेत्र में बहुत ही अधिक रहा है अभी विशेषग्यो के अनुसार तीसरी लहर की भी आशंका है ऐसे में आप अपने किये गए वादे के मुताविक मेरे विधान सभा क्षेत्र के अगउर जो कि जितौरा के पास  स्थित है और वहा स्थित हॉस्पिटल में प्रयाप्त भूमि भी उपलब्ध है ऑक्सीजन प्लांट लगवाना सुनिश्ति करें जिससे वर्तमान परिस्थितियों में या आने वाली संभावित परिस्थितियों में भी सुदूर ग्रामीण क्षेत्र के लोगो के जान को बचाया जा सके और इस इलाके के लोगो को अच्छी चिकित्सा सुविधा प्राप्त हो सके। पत्र में अगउर चिकित्सालय पर उपलब्ध चिकितकीय उपकरणों का भी उल्लेख किया गया है।



      प्रेस को उक्त पत्र जारी करते हुए सपा प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी"ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष का यह प्रयास सफल हो गया तो निश्चित रूप से बांसडीह क्षेत्र और आसपास के इलाके या यूं कहें कि बलिया जनपद के पूरे पूर्वी क्षेत्र के लोगो को उसका लाभ मिलेगा।नेताप्रतिपक्ष के प्रयास का क्षेत्रीय जनता खुले दिल से स्वागत करेगी इस नेक एवं अति महत्वपूर्ण जनहित के कार्य जो जनता के जीवन से जुड़ा है इसके लिए नेता प्रतिपक्ष एव क्षेत्री प्रतिनिधि रामगोविन्द चौधरी बधाई के पात्र है।