Breaking News

खजनी में घर से बाहर खेलने निकलने के बाद गायब तीन नाबालिग मासूम लड़कियों का भट्ठे के गड्ढे मिला शव,मचा कोहराम












ए कुमार

गोरखपुर ।।  खजनी थाना क्षेत्र के रूद्रपुर ग्रामसभा के गौरापार मौजा की निवासी नैंसी (5वर्ष) पुत्री दुर्गविजय,शिवानी (7वर्ष) पुत्री दुर्गेश कुमार तथा रौशनी (7वर्ष) पुत्री वासुदेव रोज की तरह सबेरे अपने घर से बाहर खेलने के लिये निकलने के बाद गायब हुई लड़कियों का शव आज ईट भट्ठे के गड्ढे में जमा बरसात के पानी मे उतराता पाया गया है । शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।

बता दे कि दोपहर में भोजन के समय मासूम लड़कियों के माता-पिता और परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की तो तीनों का कहीं पता नहीं चला।परिजनों ने बताया कि अक्सर लड़कियां आम के लिए बाग की ओर चली जाती थीं। परिजनों ने हर संभावित स्थान और आसपास के क्षेत्र में तीनों लड़कियों की कई घंटों तक तलाश की,जब उनका कहीं पता नहीं चला तो इसकी सूचना खजनी थाने में दी गई।

एक साथ एक ही गांव की तीन मासूम नाबालिग लड़कियों के गायब होने की घटना को पुलिस ने बेहद गंभीरता से लिया। थानाध्यक्ष खजनी इंस्पेक्टर अजय कुमार मौर्या ने स्वयं पुलिस टीम के साथ तलाश शुरू कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी साउथ अरूण कुमार सिंह क्षेत्राधिकारी खजनी इंदुप्रभा सिंह समेत खजनी पुलिस के द्वारा आसपास के क्षेत्र में व्यापक सर्च अभियान चलाया गया है। थानाध्यक्ष खजनी ने बच्चियों से जुड़ी किसी भी प्रकार की सूचना के लिए अपने मोबाइल नंबर 9120978090, 9454403515 पर सूचना देने की अपील की है। वहीं एक साथ तीन मासूम लड़कियों के गायब होने की सूचना क्षेत्र में जंगल के आग की तरह फैल गई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर द्वारा पीड़ित परिजनों से वार्ता के बाद सूचना देने वाले को 25 हजार का नगद पुरस्कार देने की भी घोषणा की थी । एसएसपी के आदेश पर पूरी रात जनपद भर में बच्चियों की तलाश पुलिस करती रही । भोर में पुलिस ने गड्ढे में बच्चियों की लाश को देखा और बाहर निकाला ।इस तलाशी अभियान में आठ थानों की पुलिस व अधिकारी  लगे थे।