Breaking News

भाजपा संकल्प पत्र को पलट कर पढ़े,बर्ना जनता सरकार पलटने को बैठी है तैयार



ए कुमार

इटावा ।। सैफई में मुलायम सिंह यादव की पौत्री के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे अखिलेश यादव ने मीडिया से मुखातिब होते हुए भारतीय जनता पार्टी को अपना घोषणा पत्र पलट कर पढ़ने की सलाह देते हुए कहा कि अगर भाजपा ऐसा नही करती है तो जनता सरकार को पलटने का काम करने को तैयार है ।

 भारतीय जनता पार्टी 2022 में योगी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी इस सवाल के जवाब में कहा कि जनता के सवालों के जवाब अगर भारतीय जनता पार्टी नहीं दे पाएगी तो इस बार प्रदेश की जनता भाजपा को हटाने के लिए तैयार हैं ,चाहे कोई भी चेहरा ले आएं किसी के भी नेतृत्व में चुनाव लड़े।


कहा कि चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को पलटकर अपने संकल्प पत्र को पढ़ना चाहिए, किसानों की आय दुगुनी करने के लिए क्या किया है ? बेरोजगार नौजवानों के लिए क्या किया है ? 

कहा कि  जिस प्रदेश ने प्रधानमंत्री दिए हों, मुख्यमंत्री दिए हों, बड़े बड़े आयोजन किए हो , प्रदेश की सरकार ने व्यापारियों के इन्वेस्टमेंट के लिए आयोजन किए हो ,उनको बताना चाहिए कि व्यापारियों के द्वारा कितना इन्वेस्टमेंट हुआ है ?

कहा कि  पेट्रोल डीजल महंगा हुआ है । भाजपा को बढ़ती हुई महंगाई पर जवाब देना चाहिए अपने संविधान और घोषणा पत्र को पढ़ लेना चाहिए ।


भाजपा कह रही है कि जिला पंचायत अध्यक्ष प्रदेश में हमारे बनेंगे इस सवाल के जवाब में कहा कि जिस समय जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव हो रहे थे जनता ने नकार दिया और इनके सदस्य नहीं जीते जिसके परिणाम सभी के सामने हैं ।

अब भाजपा जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए भाजपा चुनाव नहीं लड़ रही है, जिलों के कप्तान और जिलाधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं । जब बोर्ड के गठन के लिए मौका आया है तब उन्होंने मनमाने ढंग से  जिला मजिस्ट्रेट और कप्तान को लगा दिया है चुनाव लड़ने के लिए।


बता दे कि सैफई में मुलायम सिंह यादव की पौत्री के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे अखिलेश यादव आज क्षेत्रीय प्रीतिभोज के कार्यक्रम में जनता से मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता से मुलाकात की और 2022 के चुनाव में आगे बढ़कर चुनाव में सपा को जिताने लिए भी लोगों से कहा है।



बाइट-- अखिलेश यादव ( राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजवादी  पार्टी)