Breaking News

सुखी पोखरी में बोरी में मिला नर कंकाल, मचा हड़कंप



बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।। भीमपुरा थाना के कसौंडर गांव में सूखी पोखरी के पास झाड़ियों में एक बोरी में बुधवार की शाम एक युवक का नरकंकाल मिला, जिससे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंचे भीमपुरा थानाध्यक्ष शिवमिलन ने नरकंकाल को कब्जे में ले कर जांच शुरू कर दिया।

नरकंकाल के पास मिले कपडो के आधार पर ग्रामीणों ने उसकी शिनाख्त भूपेंद्र चौहान 25 पुत्र बृजमोहन चौहान निवासी सरजापुर पालचंद्रहा थाना नगरा निवासी के रूप में की। जो विगत सितंबर माह में अचानक से गायब हो गया था। परिजनों ने काफी खोजबीन भी किया था फिर भी उसका सुराग नहीं मिल सका था। मामले में नगरा थाना में गुमशुदगी भी दर्ज कराया गया था। बरामद नरकंकाल के कपड़ों के आधार पर बृजमोहन चौहान ने भी अपने बेटे भूपेंद्र चौहान 25 का कंकाल होने की संभावना जताई। बोरे में मिले नरकंकाल का सर व पैर की हड्डी व पैंट ही थी। अब मामले को लेकर हत्या या आत्महत्या की आशंका जताते हुए तरह तरह की चर्चा व्याप्त है।

 थाना प्रभारी शिवमिलन ने बताया कि नरकंकाल मिला है जिसको लोग बृजमोहन की बता रहे है लेकिन रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की वह नरकंकाल उसी की है।