Breaking News

पूर्व केंद्रीय मंत्री अजित सिंह की भी कोरोना ने ली जान,सीएम योगी व पूर्व सीएम मायावती ने किया शोक व्यक्त




नईदिल्ली ।। चौधरी अजित सिंह का कोरोना संक्रमण के चलते इलाज के दौरान आज मौत हो गयी है । यह जानकारी चौधरी अजित सिंह के निजी सचिव समर पाल सिंह ने ट्वीट के जरिये दी है । श्री पाल ने लिखा है कि बहुत दुख के साथ मैं आपको सूचित करता हूँ, चौधरी अजित सिंह जी का आज 6 मई, सुबह 8 बजके 20 मिनट पे स्वर्गवास हो गया। कोरोना संक्रमित होने पर चौधरी साहब का उपचार गुड़गाँव में अस्पताल में किया जा रहा था। बीते दिनों में जब उनका स्वास्थ्य बिगड़ा, उन्हें ICU में वेंटिलेटर पर निर्भर रखा गया था। 


चौधरी साहब 8 बार सांसद रहे - 7 लोक सभा में और 1 बार वे राज्य सभा के सदस्य थे। 4 बार केंद्रीय मंत्रिमंडल में  उन्हें प्रमुख स्थान प्राप्त हुआ। पूर्व प्रधान मंत्री, चौधरी चरण सिंह जी की विचारधारा की विरासत को चौधरी अजित सिंह जी ने बखूबी सँभाला और देश के किसान-कमेरा वर्ग के नेता के रूप में उन्हें पहचाना गया। चौधरी अजित सिंह जी राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी भी निभा रहे थे।


बीते दिनों में चौधरी साहब की सेहत को लेकर बहुत साथी, सहयोगी और उनके शुभचिंतक लगातार मेरे और परिवार के सम्पर्क में रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में आपके द्वारा दिया गया हौसला हमेशा याद रहेगा! साथ ही, चौधरी अजित सिंह जी के उपचार में जुटे स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद।


              एक महत्वपूर्ण अपील 

चौधरी साहब की अंत्येष्टि कोरोना के नियामो के अनुरूप किया गया है। आप दिल्ली चौधरी अजित सिंह जी के निवास पर ना पहुँचे। इस संकट में चौधरी साहब को सच्ची श्रद्धांजलि देने का उचित तरीक़ा होगा के आप अपना और परिवार का बचाव करें व अन्य पीड़ित परिवारों की मदद करें।



कुदरत सभी को दुख सहने की शक्ति दे-मायावती

लखनऊ- मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय लोक दल के  अध्यक्ष तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। सुश्री मायावती ने उनके परिवार,समर्थकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है ।



                 

सीएम योगी किया गहरा शोक व्यक्त 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि चौधरी साहब जुझारू किसान नेता एवं समाजसेवी एवं वरिष्ठ राजनेता थे।मुख्यमंत्री  ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।