Breaking News

अतुल राय ने डॉक्टरों के पैनल ,मुफ्त दवाओं के बाद अब दी 100 ऑक्सीजन सिलिंडरों की सौगात

 


सांसद अतुल राय ने निजी खर्चे से घोसी संसदीय क्षेत्र के लिए भेजा 100 आक्सीजन सिलिंडर

जिले के औद्योगिक क्षेत्र में आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए फिर लिखा डीएम को पत्र

28 अप्रैल से यहां पर स्पेशलिस्ट चिकित्सक लगातार पहुंचा रहें मेडिसिन किट्स

 मऊ ।। एक तरफ देश मे कोरोना महामारी के समय पीएम गृह मंत्री रक्षा मंत्री ,प्रदेशो के मुख्यमंत्रियों के अलावा कोई जन प्रतिनिधि नजर नही आ रहा है ,कही कही तो सांसद के लापता होने की तस्वीरें भी लोगो द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है, ऐसे में घोसी के सांसद अतुल राय की क्षेत्र की जनता के प्रति लगाव,जनता के दुख दर्द को दूर करने का किया जा रहा लगातार प्रयास,वो ही अपने निजी खर्चे से,लोगो मे चर्चा का विषय बना हुआ है । इनके प्रयासों को देखने के बाद अन्य क्षेत्रों के लोग कहते सुने जा रहे है,काश हमारा सांसद भी ऐसा कुछ कर पाता !

घोसी के सांसद अतुल राय जिले को कोरोना की विभीषिका से बचाने के लिए लगातार प्रयास कर रहें हैं। इस क्रम में उन्हें जब पता चला कि मऊ में आक्सीजन की घोर किल्लत चल रहीं तो उन्होंने फौरन कोलकाता से 100 आक्सीजन सिलिंडरों को अपने निजी खर्चे से मंगाकर जिला प्रशासन को सौंपा। इसके अलावा लोगों को निरोग रखने के लिए उन्होंने डॉक्टरों एवं दवाई की व्यवस्था पहले से ही की हुई है। वह भी लगातार लोगों के बीच अबाध रूप से जारी हैं। निःशुल्क जांच एवं दवाइयों का कार्य बदस्तूर जारी हैं। 

बता दे कि माननीय सांसद घोषी  अतुल राय के द्वारा 28 अप्रैल 2021 से ही प्रतिदिन 12 घंटे दस डॉक्टर का पैनल सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक टेली मेडिसिन के द्वारा घोषी लोकसभा की जनता को उचित चिकित्सकीय परामर्श दे रहा है और उनके द्वारा बतायी गयी दवा को पैरामेडिकल टीम के सदस्य घर घर पहुँचा रहे हैं । साथ ही इंफ़्रा रेड थर्मामीटर और आक्सीमीटर से मरीजो के शरीर का मापन कर रहे हैं। इस व्यवस्था को सुचारु रूप से संचालन के पश्चात जब माननीय सांसद जी को समाचार पत्रों के माध्यम से इस बात की जानकारी हुई की घोषी लोकसभा में ऑक्सिजन की समस्या लगातार बनी हुई है तब उन्होंने पत्र के माध्यम से ज़िलाधिकारी मऊ और सी॰एम॰ओ॰  से मऊ के इंडस्ट्रियल area में उचित मासिक किराये की दर पर ज़मीन उपलब्ध कराने का आग्रह किया ,जिस पर वह अपने निजी खर्चे से ऑक्सिजन प्लांट की व्यवस्था कर घोषी लोकसभा की ऑक्सिजन की क़िल्लत हमेशा के लिए समाप्त कर सके। इसी क्रम में मऊ ज़िले में ऑक्सिजन सिलिंडर की भारी कमी को देखते हुए सांसद जी ने 100 ऑक्सिजन सिलिंडर भी अपने निजी ख़र्चे पर उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है , जिसकी पहली खेप ऑक्सिजन सिलिंडर की कोलकाता से मँगा कर आज CMO मऊ को सुपुर्द किया जा रहा है और जल्द ही बाक़ी सिलिंडर की भी व्यवस्था करने का दिन रात प्रयास किया जा रहा है । यहाँ यह बताना भी ज़रूरी है कि चूँकि सांसद निधि २ वर्षों के लिये सस्पेंड है इसलिए यह सभी व्यवस्थाएँ सांसद जी अपने निजी मद से ही खर्च कर रहे हैं। टेली मेडिसिन सेंटर का टोल फ़्री न. भी रजिस्टर्ड हो चुका है - 1800-121-5129